Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संग्रामगढ़:पत्नी को पसंद नही करता था पति, दो सहयोगियों से मिल कर करा दी पति की हत्या,पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के थाना क्षेत्र संग्रामगढ़ के ग्राम पीथनपुर व रामापुर के मध्य नाले के पास खेत में एक व्यक्ति का शव मिला था जिसकी पहचान राकेश कुमार पटेल उम्र लगभग 32 वर्ष पुत्र नन्हेलाल  निवासी महुआ, रोकइयापुर थाना संग्रामगढ़ जनपद प्रतापगढ़ के रूप में हुई थी। 


इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाना संग्रामगढ़ पर मु0अ0सं0 56/2022 धारा 302 भादंवि बनाम अज्ञात के पंजीकृत किया गया था।


उक्त अभियोग की विवेचना/कार्यवाही के क्रम में मृतक राकेश कुमार पटेल की पत्नी सुनीता पटेल का नाम प्रकाश में आया, 


इस संबंध में कार्यवाही करते हुए थाना संग्रामगढ़ के थानाध्यक्ष अनिल कुमार पाण्डेय मय हमराह द्वारा सुनीता पटेल उपरोक्त को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।


गिरफ्तार अभियुक्ता सुनीता पटेल ने पूछताछ में बताया कि मैं मो0 साजिद उर्फ छोटे से फोन पर बात किया करती थी जो कि मेरे पति को पसंद नहीं था और इसी बात को लेकर वो मुझे अक्सर मारते-पीटते रहते थे। 


जिससे तंग आकर मैंने मो0 साजिद उर्फ छोटे व सदाशिव सरोज के जरिए योजनाबद्ध तरीके से अपने पति राकेश कुमार पटेल की हत्या करवा दी थी।


गिरफ्तार अभियुक्ता सुनीता पटेल के बयान के आधार पर थानाध्यक्ष श्री अनिल कुमार पाण्डेय मय हमराह द्वारा उक्त दोनों अभियुक्तों मो0 साजिद उर्फ छोटे व सदाशिव सरोज को थाना क्षेत्र के नरई चौराहा के पास से 01 मोटर साइकिल से जाते समय गिरफ्तार किया गया, 


अभियुक्तों के कब्जे से 04 अदद मोबाइल फोन बरामद किये गये। गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोग सुनीता पटेल के कहने पर  रात्रि को योजनाबद्ध तरीके से राकेश पटेल को ग्राम पीथनपुर व रामापुर के मध्य नाले के पास खेत में ले जाकर खेत के किनारे गढ़े मोटे डण्डे को निकालकर उसी डण्डे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। 


अभियुक्तों की निशांदेही पर 01 अदद मोट डण्डा, आलाकत्ल बरामद किया ,

तथा अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा पुलिस कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे