Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाजपा विधायक हरेंद्र तेवतिया ने चुनाव जीतने के बाद पत्नी व कार्यकताओं संग माँ गंगा का किया दुग्ध अभिषेक

सुनील गिरि 

हापुड गढ़मुक्तेश्वर: जनपद में हुई भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद गढ़मुक्तेश्वर से भाजपा विधायक हरेंद्र तेवतिया ने अपनी पत्नी व समस्त भाजपा समर्थकों के साथ मां गंगा में दुग्ध अभिषेक किया।


बता दे कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र तेवतिया पहली बार में भारी बहुमत से विधायक निर्वाचित हुए। 


इससे क्षेत्र एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से पहली बार विधायक निर्वाचित हुए हरेंद्र तेवतिया ने मतगणना में जीत की घोषणा होने के बाद छेत्र में पहुँचे ओर भाजपा समर्थकों के साथ बृजघाट पहुंचकर मां गंगा में दूध एवं मिष्ठान का भोग लगाकर आभार जताया तथा मां गंगाजल का आचमन कर आशीर्वाद लिया। 


भाजपा विधायक हरेंद्र तेवतिया ने बताया की पूरे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार आई है। 


हरेंद्र तेवतिया ने बताया कि पांच साल जो भाजपा सरकार ने कार्य किए उन कार्यों के आधार पर ही पूर्ण बहुमत से सरकार दोबारा उत्तर प्रदेश में आई है। 


गढ़मुक्तेश्वर की जनता की सेवा करने का जो उन्हें मौका मुझे मिला है ओर जो जनता ने मुझपर विश्वास कर भारी मतों से जिताया है में उनके इस विश्वास पर खरे उतरने का पूरा प्रयास करूंगा तो वही बृजघाट की गंगा को वह इस बार हरिद्वार की तरज पर विशाल व भव्य बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे