Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:धीरू सिंह को एमएलसी प्रत्याशी बनाए जाने की मांग


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर सहित पूरे प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद एमएलसी चुनाव की चर्चा तेज हो गई है । 


गोंडा बलरामपुर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू को एमएलसी प्रत्याशी बनाए जाने के लिए आम जनता सहित सभी क्षेत्र के लोगों द्वारा भाजपा हाईकमान से मांग जा रही है ।


जानकारी के अनुसार समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरु' द्वारा कोरोना काल में सेनेटाइजर, मास्क, लंच पैकेट वितरण करते हुए हजारों लोगों की सहायता की गई । 


वहीं कोरोना के दूसरे काल में जब लोगों को आक्सीजन नहीं उपलब्ध हो पा रहा था तब उनके द्वारा आक्सीजन कंस्ट्रेटर भी लोगों को मुफ्त में उपलब्ध कराया गया । इसके अलावा अन्य कार्यों को लेकर भी लोगों की मदद निरंतर उनके द्वारा किया जाता रहा है । 


धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरु' द्वारा हाल ही में सम्पन्न विधानसभा चुनाव में आयोजित जनसभाओं को भी सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । 


उनकी समाजसेवा को देखते हुए लोगों ने गोंडा बलरामपुर क्षेत्र से धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरु' को भाजपा से उम्मीदवार बनाये जाने की मांग शुरू कर दी है । 


क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि एमएलसी बनने के बाद धीरेन्द्र प्रताप सिंह 'धीरु' ज्यादा से ज्यादा लोगों की सेवा कर सकेंगे और इससे क्षेत्र की जनता को भी लाभ मिलेगा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे