Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुरानी रंजिश में 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या , पड़ोस के ही दो लोगों पर हत्या का आरोप

सुनील गिरि

हापुड : - उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ थाना सिंभावली क्षेत्र के औरंगाबाद गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जहां एक पुरानी रंजिश के कारण एक 22 वर्षीय युवक विकास की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गयी हत्या की खबर मिलने के बाद आला अधिकारियों सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपियों की तलाश में जुट गई है।



आपको बता दें थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में बाबूराम के परिवार का अपने पड़ोसी से नाली को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था।


 इस मामले में पहले भी विवाद हुआ था और दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने शांतिभंग और मुचलका पाबंद की कार्रवाई की थी आरोप है कि इसी विवाद में मंगलवार देर शाम पड़ोस में रहने वाले दो आरोपी बाइक से बाबूराम के घर के बाहर पहुंचे इसी दौरान बाबूराम के पुत्र विकास को खींचकर यह लोग बीच रास्ते पर ले आए ओर तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर कर दी।


 जिसमें विकास लहूलुहान होकर रास्ते पर गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गए बताया जा रहा है कि विकास को करीब 4 से 5 गोलियां लगी है।


 इस गोलीकांड के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और जान बचाने के लिए लोग घरों में कैद हो गए हत्या की सूचना पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस घायल विकास को अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना से ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त था इसके मद्देनजर आला अधिकारियों सहित कई थानों की पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया और फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। 


घटना के बाद एसपी हापुड़ सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एक 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है जो कि एक पुराने विवाद में हत्या की गई है आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे इसलिए पर्याप्त पुलिस को भी तैनात किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे