Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:अधिवक्ताओं के चुनाव को लेकर प्रत्याशियों को पिलाई गई आचार संहिता की घूंट, सुझाव पर मंथन

गौरव तिवारी 

 प्रतापगढ़ के तहसील लालगंज में संयुक्त अधिवक्ता संघ के उन्नींस अप्रैल को होने वाले चुनाव को लेकर सोमवार को चुनाव समिति कार्यालय पर प्रत्याशियों की बैठक की गयी। 


प्रत्याशियों की बैठक मे अठारह अप्रैल के निर्धारित दक्षता भाषण एवं उन्नींस अप्रैल को मतदान को लेकर नियमों व आचार संहिता की जानकारियां दी गई। 


चुनाव समिति के पदाधिकारियों ने प्रत्याशियों से कहा कि वह प्रचार के दौरान एक दूसरे के विरूद्ध विद्वेषपूर्वक माहौल न बनाएं। 


वहीं प्रत्याशियों से भी मतदान को लेकर जागरूकता के सहयोग का आहवान किया। वहीं अध्यक्ष एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष व महामंत्री पद के प्रत्याशियों ने भी अपनी ओर से निष्पक्ष चुनाव को लेकर सुझाव रखे। 


इधर संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राममोहन सिंह से भी समिति के पदाधिकारियों ने मिलकर निर्वाचन प्रक्रिया मे संघ की कार्यकारिणी की ओर से सहयोग मांगा। 


अध्यक्ष राममोहन सिंह ने भी कार्यकारिणी की ओर से शांतिपूर्ण निर्वाचन प्रक्रिया मे सहयोग का भरोसा दिलाया। 


चुनाव समिति के मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने प्रत्याशियों को बताया कि मतदान पत्र पर समिति के दो तिहायी सदस्यों के हस्ताक्षर होंगे। 


मतदान की प्रक्रिया मे चुनाव समिति की ही पेन का ही मतदाता अनिवार्य रूप से प्रयोग करेंगे। बैठक की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष रामलगन यादव व संचालन महामंत्री रमेश पाण्डेय ने किया। 


इस मौके पर संरक्षक कमलेश तिवारी, बाबूलाल वर्मा, प्रमोद सिंह, शारदाबक्श सिंह, रामकुमार पाण्डेय, राजेन्द्र विश्वकर्मा, राजेश तिवारी, रोशन लाल सरोज, इरफान अली, धीरेन्द्र मिश्र, जयप्रकाश शुक्ल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे