Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डा• भीमराव अम्बेडकर के जन्म दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों व समारोह का होगा आयोजन

विनोद कुमार

प्रतापगढ़ के अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) मुकेश चन्द्र ने बताया है कि दिनांक 14 अप्रैल को बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर के जन्म दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों एवं समारोह का आयोजन किया गया है। 


उन्होने बताया है कि प्रातः 7 बजे से प्रातः 9 बजे तक उपजिलाधिकारी सदर की उपस्थिति में पड़ाव वार्ड मलिन बस्ती में स्वच्छता अभियान एवं चिकित्सकीय परीक्षण अभियान का आयोजन किया जायेगा। 

पूर्वान्ह 10 बजे से जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट में डा0 भीमराव अम्बेडकर के बड़े चित्र का अनावरण एवं माल्यार्पण तथा उनके जीवन दर्शन एवं आधुनिक भारत के निर्माण में योगदान पर चर्चा की जायेगी। 


इसी प्रकार पूर्वान्ह 10 बजे से ही मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में विकास भवन में, समस्त उपजिलाधिकारी अपनी-अपनी तहसीलों में व समस्त विकास खण्डों में डा0 भीमराव अम्बेडकर के बड़े चित्र का अनावरण एवं माल्यार्पण तथा उनके जीवन दर्शन एवं आधुनिक भारत के निर्माण में योगदान पर चर्चा की जायेगी। 


पूर्वान्ह 11 बजे से मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में प्रसार प्रशिक्षण केन्द्र अफीम कोठी में बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर के बड़े चित्र का अनावरण एवं माल्यार्पण तथा उनके जीवन दर्शन एवं आधुनिक भारत के निर्माण में योगदान पर चर्चा होगी तथा जिला चिकित्सालय में मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा मरीजों को फल वितरित किया जायेग।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे