Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अमेठी :जन समस्याओं के निस्तारण के प्रति गम्भीर रहे और इसमें उदासीनता एवं लापरवाही क्षम्य नही होगी:जिलाधिकारी

अलीम खान

अमेठी,आज जनपद की चारों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में तहसील गौरीगंज में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित हुआ। 



संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने शिकायतकर्ताओं की समस्या सुनकर मौके पर अधिकारियों को निर्देश देते हुए  कहा कि शिकायतें लंबित न रखी जाये, शिकायतों को गम्भीरता से लिया जाये। 



इस अवसर पर पुलिस से संबंधित प्रकरणों को पुलिस अधीक्षक  दिनेश सिंह ने सुना एवं संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। 



इसके साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए कि संपूर्ण समाधान दिवस में समय से आकर जन समस्याएं सुनें तथा उनका निस्तारण कराना सुनिश्चित करें इसमें लापरवाही किए जाने पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 


आज संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान सर्वाधिक शिकायतें राजस्व विभाग, पुलिस विभाग तथा विकास विभाग से संबंधित प्राप्त हुई।


 जिनके निस्तारण हेतु जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।  आज तहसील गौरीगंज में कुल 37 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें 02 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कराया गया, तहसील तिलोई में 21 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से 02 का निस्तारण किया गया, तहसील मुसाफिरखाना में 12 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें 02 का निस्तारण किया गया तथा तहसील अमेठी में 33 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें 02 शिकायतों का निस्तारण किया गया।


 शेष शिकायतों के निस्तारण हेतु पुलिस और राजस्व की संयुक्त टीमें मौके पर भेजी गई। 


जिलाधिकारी ने कहा कि शासन जन समस्याओं के निस्तारण के प्रति अत्याधिक गम्भीर है और इसमें उदासीनता एवं लापरवाही क्षम्य नही होगी। 


उन्होंने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने-अपने कार्यालय समय से पहुंचे व जन समस्याएं सुनकर उनका निस्तारण करना सुनिश्चित कराएं। 


सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान उप जिलाधिकारी गौरीगंज सविता यादव,  परियोजना निदेशक डीआरडीए आशुतोष दूबे, तहसीलदार गौरीगंज सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे