Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बाबा बेलखरनाथ ब्लॉक में भीषण गर्मी में पानी के लिए मचा हाहाकार, पांच सौ से अधिक घरों की जलापूर्ति बंद

विनोद कुमार

प्रतापगढ़ के पट्टी के विकास खंड बाबा बेलखरनाथ धाम क्षेत्र के खूझी कला गांव में स्थित जल निगम विभाग की पानी की टंकी से पानी की आपूर्ति दो महीने से जल आपूर्ति बंद है ।


मोटर खराब होने तथा नई पाइपलाइन बिछाई  गई लेकिन जो कुछ भी थोड़ा पानी लोगों को मिलता था वह भी बंद हो गया शिवरात्रि के बाद से यहियापुर, खूझी कला, करनपुर खूझी, भटपुरवा, गोलापुर, बेलखर नाथ धाम परिसर जगदीश गढ़ गांव तक की आपूर्ति इस पानी की टंकी से होती है। 


लेकिन दो महीने से लोगों को पानी नसीब हो पाया है।

इस दौरान रमजान का महीना तथा सहलग शादी विवाह का समय होने पर भी लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 


लाखों रुपए की लागत से निर्मित पानी की टंकी ठप होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है। 


पानी के लिए नई लाइन बिछाई जा रही थी उसे भी अधूरा छोड़कर कार्यदाई संस्था और ठेकेदार फरार हो गया इससे लोगों को और भी समस्या हो रही है शिवरात्रि के पहले तो लोगों को कुछ पानी मिल जाता था लेकिन 3 मार्च से लेकर 26 अप्रैल तक पानी की आपूर्ति बंद है।


 क्षेत्र के नरेंद्र प्रसाद ओझा, राजा राम ओझा, अजीत ओझा पूर्व प्रधान औरंगजेब, पूर्व प्रधान अरुण सिंह,रमजान, रामचंद्र यादव, ननकू, हकीम खान, आवाद अली, रामप्यारे यादव, अजय यादव, अधिवक्ता अजीत ओझा सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने जल निगम विभाग तथा जिला अधिकारी का ध्यान आकर्षित कराते हुए पानी की टंकी दुरुस्त कराने तथा पानी की आपूर्ति बहाल किए जाने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे