Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पट्टी नगर में अदालत के आदेश पर चला बुलडोजर, गिराया गया भवन

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के तहसील पट्टी में बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद में एक पक्ष से न्यायालय का आदेश प्राप्त होने के बाद पट्टी नगर स्थित मौर्य नगर में जेसीबी गरजी और मकान को ध्वस्त करते हुए बुलडोजर चलाया गया। जिसको लेकर प्रशासनिक महकमा मौजूद रहा।


 मौके पर गहमागहमी का माहौल देखा गया। बुलडोजर चलने की सूचना पर तमाशबीनो की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई ।


कोतवाली क्षेत्र मौर्य नगर में  दो भाइयों के बीच में बंटवारे की जमीन का मामला न्यायालय में चल रहा था । कस्बे के रहने वाले रामअवतार बनाम गयादीन के बीच सिविल जज जूनियर डिविजन सदर के यहां मामला और मुकदमा चल रहा था । 


जिसमें बंटवारे को लेकर अदालत में हकबरारी  का मामला काफी दिन से चल रहा था।  न्यायालय के आदेश पर पुलिस बल अदालत कर्मी के साथ कस्बे के मौर्य नगर में बुलडोजर के जरिए अनधिकृत रूप से बने भवन पर बुलडोजर के जरिए ढा दिया गया। 


बुलडोजर चलने की सूचना पर मौके पर तमाशबीनो की खासी भीड़ जमा हो गई । अदालत ने फैसला दिया था कि संबंधित पक्षों के बंटवारे में कौन कौन सा स्थल कब्जा दिया जा रहा है । 


इसके साथ ही अवैध रूप से मकान के सामने रामअवतार पक्ष के लोगों द्वारा दूसरा मकान ध्वस्त किए जाने का आदेश था ।  


अदालत में पुलिस बल के लिए 8896 रुपए जमा करवाए गए थे । अदालत से आदेश मिलने के पश्चात अदालत कर्मी के साथ अधिवक्ता व पुलिस बल मौके पर पहुंचे और अनाधिकृत रूप से बने मकान को बुलडोजर के जरिए गिरा दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे