Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कटराबाजार:दबंगों द्वारा दिव्यांग व सामुदायिक शौंचालय को जबरन गिराकर उपकरणों में की गई तोड़फोड़

कटराबाजार गोण्डा। विकासखंड हलधरमऊ थाना कटराबाजार के अन्तर्गत ग्राम असरना के पूर्व ग्राम प्रधान पति के इशारों पर उनके कुछ गुर्गों द्वारा राजनीतिक रंजिश से उच्च प्राथमिक विद्यालय असरना में बने दिव्यांग जन शौचालय व सामुदायिक शौचालय को जबरन गिराये जाने के संबंध मे मोहम्मद इबरार ग्राम प्रधान असरना ने मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजकर संपूर्ण प्रकरण की जांच कराकर पूर्व ग्राम प्रधान पति व उनके गुर्गों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराते हुए पुनः निर्माण कार्य कराने की मांग की है।                                                       

                                         मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में मोहम्मद इबरार ग्राम प्रधान असरना ब्लाक हलधरमऊ थाना कटराबाजार गोंडा द्वारा कहा गया है कि ग्रामसभा के उच्च प्राथमिक विद्यालय में बने दिव्यांग जन शौचालय/सामुदायिक शौचालय को पूर्व प्रधान पति के इशारों पर उनके कुछ गुर्गों द्वारा दिनांक 13/04/2022 की आधी रात में तथा उन्हीं के द्वारा सामुदायिक शौचालय दिनांक 16/04/2022 को गिरवा कर उसमें लगे सारे उपकरणों/सामानों को तोड़ दिया है तथा उसमें दिव्यांग शौचालय का ताला तोड़कर उसमें लगा कामों शीट पानी का मोटर व उसमें लगी पानी की टंकी की सप्लाई को ध्वस्त कर दिया है एवं विद्युत सप्लाई को भी ध्वस्त कर दिया है, जिससे उसमें व्यय  सरकारी धन को काफी क्षति पहुंचाई गई है। 


उपरोक्त संबंध में प्रधान ने पत्र के साथ ग्राम सभा में गिराये गए शौचालय की फोटो भी संलग्न करते हुए संपूर्ण प्रकरण की जांच कराकर पूर्व ग्राम प्रधान पति व उनके गुर्गों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराते हुए पुनः निर्माण कार्य कराने की मांग की है। 


जिससे जनहित में बने सामुदायिक शौचालय व आंशिक प्राथमिक विद्यालय में दिव्यांग जन शौचालय का पुनः निर्माण होने से ग्रामीणों को सुविधा मुहैया हो सके।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे