Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एसडीएम की गिरफ्तारी के लिए कर्मचारियों ने तालाबंदी करके की नारेबाजी


वीडियो प्रदर्शन

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील में उप जिलाधिकारी द्वारा नायब नाजिर सुनील कुमार शर्मा की मौत के बाद उत्तर प्रदेश मिनिस्ट्री ऑफ कलेक्टर कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश के आवाहन पर सोमवार को पट्टी तहसील गेट को बंद करके नारेबाजी करते हुए कर्मचारी संघ ने विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल किया और मांगों को पूरा न होने पर असामयिक तालाबंदी की चेतावनी दिया ।

 

पट्टी तहसील में कार्यरत कर्मचारी  तहसील गेट के सामने इकट्ठा हो गए और कर्मचारी एकता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए तहसील गेट पर ताला जड़कर अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन किया। 

 

प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील में नायब नाजिर सुनील कुमार शर्मा को 4 दिन पहले उपजिलाधिकारी लालगंज ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह और उसके साथियों ने पीट-पीट कर जख्मी कर दिया था। 


गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती होने के बाद सुनील कुमार शर्मा की मौत हो गई जिसके बाद कर्मचारियों में आक्रोश छा गया। 


जिसको लेकर रविवार को ही कलेक्ट्रेट कर्मचारी मिनिस्टीरियल एसोसिएशन ने सोमवार को सभी तहसीलों में तालाबंदी करके हड़ताल करने की घोषणा किया था



पट्टी में हड़ताल करते समय कर्मचारियों ने ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आवाहन किया। 


जिसमे  आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी और उसकी सेवा बर्खास्त करने , मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने तथा मृतक आश्रित परिवार को सरकारी नौकरी तथा सोमवार को सभी कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर तालाबंदी कर के शोक सभा कर मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने के संबंध में बात की गई। 


कर्मचारियों ने बताया कि अगर एक सप्ताह के अंदर उनकी मांगे पूरी नहीं की गई और आरोपी एसडीएम को गिरफ्तार नहीं किया गया तो व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे