Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दबंग भूमाफियाओं ने सरकार को दी चुनौती, सड़क किनारे की बेसकीमती जमीन पर कर रहे कब्जा, पीड़ित परेशान एसडीएम कर्नेलगंज से शिकायत


पीड़ित का आरोप

रमेश कुमार मिश्र

गोण्डा।गोण्डा जिले के परसपुर थानाक्षेत्र में दबंग भू.माफियाओं ने सड़क किनारे की बेसकीमती जमीन कब्जा कर रहे है और पीड़ित परेशान है ।


एसडीएम कर्नेलगंज को शिकायतीपत्र देकर न्याय की गुहार की है लेकिन एसडीएम का आदेश भी नही मानना चाहती है परसपुर पुलिस और दबंग खुलेआम निर्माण कार्य करवा रहे है।


बताते चले की गोण्डा जिले के परसपुर थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत बेलमत्थर के पचईपुरवा बसन्तपुर मे रगड़गंज कर्नेलगंज हाईबेमार्ग पर पीड़ित दीलिप कुमार मिश्र की जमीन खाता सं.1829 है जो पीड़ित के नाम दर्ज कागजात है ।


जिसपर न्यायालय से स्थगन आदेश भी है फिर भी दबंग भू.माफिया पक्का निर्माण करवाकर कब्जा कर रहे है जिस पर पीड़ित ने एसडीएम कर्नैलगंज को शिकायतीपत्र देकर अबैध कब्जा रोके जाने की माँग की है।


 जिस पर एसडीएम ने थानाध्यक्ष परसपुर को तत्काल अबैध कब्जा रोके जाने का आदेश दिया लेकिन दबंग भू.माफियाओं के आगे पुलिस नतमस्तक दिखाई देरही है।और दबंग भू.माफिया खुलेआम सरकार को चुनौती देते हुए अबैध निर्माण करवा रहे है और पीड़ित दर दर की ठोकरे खारहा है।


लेकिन जिम्मेदार मौन धारण किए हुए है।बुलडोजर खामोश बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे