Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दिनदहाड़े कोहड़ौर पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़,दो बदमाशों को लगी गोली,एक मौके से फरार


पुलिस अधीक्षक 

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़।जिसमें 2 बदमाशों को लगी गोली। 


गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। जिसमें एक का नाम लालू और दूसरे का नाम मुकेश है लालू अमेठी जनपद का रहने वाला है जिसके ऊपर 12 से अधिक मुकदमा पंजीकृत हैं और जो दूसरा बदमाश है मुकेश कुरावर थाना क्षेत्र का रहने वाला है ।


यह यह एक हिस्ट्रीशीटर है और इस पर भी 12 से ज्यादा मुकदमा पंजीकृत हैं यह दोनों अंतर्जनपदीय अपराधी हैं। इनके ऊपर अमेठी,प्रतापगढ़,जौनपुर में लूट के मुकदमे पंजीकृत हैं ।


इनके पास से अंतू थाना क्षेत्र से लूटी गई एक बाइक दो तमंचा चार जिंदा कारतूस, खोखा कारतूस बरामद हुआ है तथा इनके द्वारा 10 से 12 लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।


जिसमें 6 से अधिक घटनाएं प्रतापगढ़ की हैं जिसकी अभी तक पुष्टि हुई है और जनपदों से संबंध में स्थापित करके और जानकारी एकत्र की जा रही है।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह मुठभेड़ कोहड़ौर थाना क्षेत्र के भागीपुर में हुई है। 


जिसमें इनका एक साथी मौके से भागने में फरार हो गया है जिसको पुलिस कांबिंग करके पकड़ने का प्रयास कर रही है और आगे बताया कि यह लोग 50000 से कम की लूटों को अंजाम देते थे जिससे कि पुलिस और अन्य एजेंसियों का ध्यान इन पर ना पड़े तथा यह 2:00 से लेकर 4:00 से 5:00 तक लूट को अंजाम देते थे ताकि जिस टाइम लंच तथा पुलिस कम सक्रिय  रहती थी। 


उसी टाइम पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने का कार्य करते थे। फिलहाल इनसे पूछताछ कर कर और भी जानकारी ली जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे