Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मां बेटी की मौत, पति को आई चोटें, चालक पर प्राथमिकी दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

आर के गिरी

गोण्डा: परिवार के साथ घर से बाजार खरीदारी करने जा रहे बाइक सवार को रोडवेज बस ने ठोकर मार दी। 


जिससे मां बेटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे मृतका के पति को चोटे आई हैं।


जनपद की इटियाथोक थाना के गांव करुआ पारा निवासी दिनेश चंद्र शुक्रवार को अपने घर से पत्नी और बेटी के साथ बाजार गृहस्ती का सामान खरीदने गए थे। 


इटियाथोक कस्बा स्थित सर्व यूपी प्रथमा ग्रामीण बैंक के पास गोंडा की तरफ से जा रही कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस ने उन्हें पीछे से ठोकर मार दी। 


टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक चालक दूर जा गिरा इस दौरान पत्नी शांति देवी 50 वर्ष व बेटी सीमू 22 वर्ष की बस के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। 


बस चालक को वहां से थोड़ी दूर भवनियापुर खुर्द  पुलिस चौकी के पास उसे घेरकर रोका गया। 


इस घटना में बाइक चालक बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना गांव पर पहुंचते ही पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 


गांव का हर व्यक्ति इस अनहोनी से आवाक हो गया। हर किसी की जुबान पर सिर्फ एक बात कि शायद मां बेटी को यह नहीं मालूम था कि वह आज अंतिम बार खरीदारी करने जा रही हैं। 


इटियाथोक पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। 


हर कोई लापरवाही पूर्वक बस चलाने का आरोप लगा रहा था। कारण कुछ भी हो लेकिन मिनटों में एक हंसता खेलता परिवार तबाह हो गया। 


पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर बस चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया परिजनों की तहरीर पर बस चालक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे