Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भीषण गर्मी में सड़कों पर उतरकर महिला थानाध्यक्ष व महिला पुलिसकर्मी, महिलाओं व युवतियों को सुरक्षित रहनें के लिए कर रही जागरूक, चैकिंग कर मनचलों को दे रही हैं चेतावनी

सुनील गिरि

हापुड :- योगी सरकार में बच्चियों,युवतियों व महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत जनपद में महिला थानाध्यक्ष, महिला दरोगा व पुलिसकर्मी भीषण गर्मी की परवाह किए बिना दोपहर में भी चैकिंग कर महिलाओं व युवतियों को जागरूक कर अपना फर्ज निभा रही हैं।


शुक्रवार को जनपद हापुड़ की समस्त थानों की एण्टीरोमियो स्क्वाड टीमों व महिला थानाप्रभारी मनु सक्सेना व महिला पुलिसकर्मियों द्वारा स्कूल,कालेजों, प्रमुख बाजारों, गांव, कस्बों, भीड़-भाड़ वाले इलाकों और पार्क आदि स्थानों पर चेकिंग कर मनचलों एवं शोहदों को चेतावनी दे रही हैं।

महिला थानाध्यक्ष मनु सक्सेना ने बताया कि महिलाओं,बालिकाओं के लिए शासन द्वारा जारी किए गए विभिन्न योजनाओं, हेल्पलाइन नम्बरों के बारे में जानकारी देकर उन्हें जागरुक किया जा रहा है।

ताकि कभी भी किसी भी महिला व युवती के साथ किसी भी प्रकार की घटना होती है उन हेल्पलाइन नंबर का इस्तेमाल कर दो पुलिस की मदद ले कर अपनी सुरक्षा कर सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे