Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इश्क का ऐसा चढ़ा शुरुर की पति को उतार दिया मौत के घाट



गोरखपुर : एक महिला को इश्क का ऐसा शुरुर चढ़ा कि अपने पति का मुंह व नाक दबाकर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने अपने भाभी पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। आरोपी मृतक के पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।




पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह पिपराइच के बड़ी रेतवईयां निवासी स्वर्गीय मुन्ना चौहान के 32 वर्षीय बेटे मुकेश चौहान की शादी 6 साल पहले महराजगंज जिले के पनियरा थानाक्षेत्र के सोहरौना गांव के सिरसिया टोला निवासी सुधारे चौहान की बेटी खुशबू चौहान से हुई थी। मुकेश मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता था। 




उसके दो छोटे बच्चे 5 वर्षीय रोहन व 4 वर्षीय छोटू हैं। पुलिस के अनुसार रात में खाना खाने के बाद पति-पत्नी व बच्चे सो गए थे। गुरूवार की तड़के पत्नी खुशबू ने अपने ही पति मुकेश के नाक व मुंह को तकिये से दबाकर मार डाला।


फिर सोने का नाटक कर सो गई। सुबह उठी और घर का काम करने लगी। जब बच्चे सो कर उठे तो वह पिता को मृत देखे। । बच्चों ने अन्य घरवालों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ में पत्नी खुशबू टूट गई और हत्या की बात कबूल कर ली। 



स्थानीय लोगों की माने तो आरोपी पत्नी खुशबू चिलबिलवा के एक युवक से प्रेम करती है। उसी के साथ दो बार भाग चुकी है । पुलिस से शिकायत के बाद वह घर आई थी। 




पुलिस ने मृतक मुकेश के छोटे भाई विजय चौहान के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। दिए गए तहरीर में विजय चौहान ने आरोप लगाया है कि उसकी भाभी खुशबू चिलबिलवा के गोविंद मौर्या के साथ भागने का आरोप लगाया है। तहरीर में यह भी आरोप है कि प्रेमी के नाते वह अक्सर मुकेश से विवाद करती रहती थी। बुधवार की रात में भी विवाद किया और नाक व मुंह दबाकर हत्या कर दी। 



मामले में इंस्पेक्टर पिपराइच मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि युवक का मुंह व नाक दबाकर हत्या किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी पत्नी पुलिस हिरासत में है। उससे पूछताछ जारी है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे