Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज: सड़क हादसे में 3 की मौत, गांव में सूचना पहुंचने पर मचा कोहराम



यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा! राजस्थान से गोंडा आपने घर आ रहे निजी वाहन से 9 लोगों में से 3 लोगों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई मौत की खबर गांव में पहुंचने पर परिजनों सहित गांव में मचा कोहराम।


 आपको बताते चलें कि मोतीगंज थाना क्षेत्र के हड़हवा के मजरा डिहवा निवासी राममिलन अपने परिवार के साथ राजस्थान के सुमेरपुर जिले में रह रहे थे और अपना निजी कारोबार कर रहे थे। 



जो अपने गृह जनपद गोंडा के थाना मोतीगंज अपने निजी वाहन से आ रहे थे कि बुधवार देर शाम को वाहन चालक को झपकी लग गई और वह एक डिवाइडर से टकरा गया ,जिससे वाहन पलट गई वाहन में कुल 9 लोग सवार थे जिसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई ।


अन्य को लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इस घटना की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए हैं परिजनों के मुताबिक दुर्घटना में राममिलन 70 वर्ष तथा उनकी पत्नी शांति देवी सहित घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया ।


वहीं दुर्घटना में मृत हुए व्यक्तियों में राममिलन की 23 वर्षीय बेटी तथा चेतन 18 वर्ष पुत्र राम किशुन 6 माह की स्वाति पुत्री कमलेश तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।


शेष घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है ।


परिवार के सदस्यों ने बताया कि उक्त लोग राजस्थान के सुमेरपुर से अपने गृह जनपद गोंडा के मोतीगंज आ रहे थे की उन्नाव के पास ड्राइवर को झपकी आ जाने से वाहन डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ डिवाइडर के वह चली गई और पलट गई ।


जिसमें उक्त तीन की मौत हो गई और बुरी तरह घायल हो गए दो की हालत गंभीर है घर पर सूचना पहुंचने पर परिवारजनों सहित पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। 


परिवार के एक सदस्य ने बताया कि मौके पर वहां की क्षेत्राधिकारी विक्रम जीत सिंह ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर कार में फंसे घायलों को बाहर निकलवाया और उन्हें लखनऊ अस्पताल भिजवाया!



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे