Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

योगेश जैसे रक्तदाताओं के जज्बे से मिलता है संस्थान को बल: निर्मल पांडेय

गौरव तिवारी

प्रतापगढ़: रक्तदान संस्थान की प्रमुख सहयोगी प्रियंका सिंह की सूचना पर ओपी चौधरी हॉस्पिटल उतरेठिया लखनऊ में भर्ती मरीज सुनील कुमार जो कि सशस्त्र सेना बल में कार्यरत हैं। जिनका ब्लड ग्रुप बी पॉजिटिव है। रोड एक्सीडेंट हो जाने के कारण उनका रक्तस्राव लगातार हो रहा है। 


परिजनों द्वारा अब तक कुल 12 यूनिट रक्त की व्यवस्था की जा चुकी थी। आज सूचना मिलने पर संस्थान के सहयोगी रक्तदाता  योगेश बाजपेई उम्र 21 वर्ष निवासी निगोहा मोहनलालगंज लखनऊ द्वारा ओपी चौधरी हॉस्पिटल लखनऊ के रक्त कोष में जाकर एक यूनिट रक्तदान किया गया। 


परिजनों ने रक्तदाता एवं प्रियंका सिंह साथ ही साथ राजदान संस्थान के समस्त कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। 


रक्तदान संस्थान के अध्यक्ष निर्मल पांडेय ने रक्तदाता योगेश बाजपेई को विशेष रूप से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप जैसे रक्तदाताओं की निस्वार्थ सेवा से पूरे संस्थान परिवार का मान सम्मान पूरे देश में बढ़ता है। 


हमें गर्व है कि आप हमारे संस्थान के एक सक्रिय सदस्य के रूप में कार्यरत हैं। साथ ही साथ उन्होंने प्रियंका सिंह का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप एक गृहिणी होते हुए भी समाज के प्रति अत्यंत जागरूक होकर सेवा भावना से निस्वार्थ कार्य कर रही हैं जिससे कि संस्थान को विशेष बल मिलता रहता है। इसके लिए हम आपके आभारी हैं। 


आज के इस कार्यक्रम के प्रमुख सहयोगी प्रियंका सिंह, विकास सिंह, निर्मल पांडेय (अध्यक्ष- रक्तदान संस्थान),  ओपी चौधरी हॉस्पिटल रक्तकोष की प्रभारी प्रिया श्रीवास्तव आदि लोग रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे