Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पॉलिथीन, थर्माकोल के प्रयोग को लेकर26 दुकानों पर छापेमारी से हड़कंप, तीन दुकाने सील,वसूला जुर्माना



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। पॉलिथीन, थर्माकोल एवं सिंगल यूज प्लास्टिक के बिक्री को रोकने के लिए शुक्रवार को एसडीएम की अगुवाई में 26 दुकानों पर छापेमारी की गई।

दुकान सील

जिसमें 5 दुकानदारों से जुर्माना वसूला गया और तीन दुकानों को सील कर दिया गया। जहां भारी मात्रा में सामान पाया गया है। जिसे जांच के बाद खोला जाएगा। 


उप जिलाधिकारी हीरालाल, तहसीलदार पुष्कर मिश्रा, ईओ नगर पालिका प्रियंका मिश्रा एवं कोतवाल सुधीर कुमार सिंह, चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा की 5 सदस्य टीम ने करनैलगंज नगर में अवैध तरीके से बिक्री की जा रही पॉलिथीन, थर्माकोल एवं सिंगल यूज प्लास्टिक बेच रहे दुकानदारों के यहां छापेमारी किया। 


उप जिलाधिकारी हीरालाल ने बताया कि 5 दुकानदारों से 32 हजार जुर्माना वसूल किया गया और लखनऊ रोड पर स्थित मिश्रा ट्रेडर्स, करनैलगंज नगर के डॉक्टर केके मिश्रा के बगल स्थित पॉलिथीन की दुकान और सब्जी मंडी के निकट मोहित ट्रेडर्स की दुकान को सील किया गया है। 


जहां भारी मात्रा में अवैध प्लास्टिक के सामान थर्माकोल एवं सिंगल यूज प्लास्टिक मिली है। जांच के बाद खोलने के निर्देश दिए गए हैं। 


एसडीएम ने बताया कि सील की गई दुकानों में लाखों की पॉलिथीन थर्माकोल, प्रतिबंधित पॉलीथिन, प्लास्टिक रखी गई है। 


जिसकी जांच के लिए तहसीलदार पुष्कर मिश्रा के साथ-साथ नगर पालिका ईओ प्रियंका मिश्रा को जांच में लगाया गया है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे