Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एनएच 730 पर बाइक से घर जा रहे वकील को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारकर रौंदा,मौके पर हुई मौत



आयुष मौर्या

धौरहरा-लखीमपुर खीरी:धौरहरा थाना क्षेत्र के एनएच 730 पर अपने साढू के मिलकर अपाचे बाइक से घर जा रहे लखीमपुर के नामी वकील को पीछे से अज्ञात वाहन जे टक्कर मारकर रौंद दिया जिससे उनकी मौके ओर ही मौत हो गई।


सूचना पाकर मौके पर पहुचीं कोतवाली पुलिस ने घटना के सम्बंध में परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।



शुक्रवार को रात करीब 8 बजे लखीमपुर के मोहल्ला बहादुरनगर निवासी वकील रविन्द्र सिंह पुत्र जगजोत सिंह जो धौरहरा क्षेत्र के गांव देवीपुरवा निवासी अपने साढू रितेश चौधरी के यहाँ आकर अपनी अपाचे बाइक से घर लखीमपुर जा रहे थे ।


इसी बीच एनएच 730 पर चमारनपुरवा के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनको पीछे से टक्कर मारकर रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 


जानकारी पाकर मौके पर पहुचीं धौरहरा पुलिस ने उनके पास मौजूद अधिवक्ता कार्ड से उनकी पहचान कर परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर वाहन की तलाश शुरू कर दी है। 


इस बाबत  आज किसी काम से आने साढू के यहाँ देवीपुरवा कोतवाली धौरहरा में आये थे देर सायं वह अपनी अपाचे बाइक से एनएच 730 पर होते हुए वह लखीमपुर अपने घर जा रहे थे तभी चमारन पुरवा के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनको पीछे से टक्कर मार कर रौंद दिया जिसमें उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 


इस बाबत कोतवाल डीपी शुक्ल ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई है शव का पंचनामा करवाकर उसे पीएम के लिए भेज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे