Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटियों के साथ बर्बरता की घटनाएं शर्मनाक व चिंतनीय: प्रमोद तिवारी



कानून व्यवस्था तथा अर्थव्यवस्था के मुददे पर सीडब्ल्यूसी मेंबर ने भाजपा सरकार की जमकर की खिंचाई

विनोद कुमार

लालगंज प्रतापगढ़। केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने ललितपुर में मासूम बेटी के साथ पाली थाने के एसएचओ द्वारा दुष्कर्म की वारदात को भाजपा के कुशासन का शर्मनाक एवं खौफनाक चेहरा बेपर्दा होना करार दिया है। 


श्री तिवारी ने कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात पर हमलावर होते हुए कहा कि चंदौली में भी इंसाफ मांगने गई बेटी की बहन को पीट पीट कर मार डाला गया। उन्होने भाजपा शासित मध्य प्रदेश में दो आदिवासियों की पीट पीट कर हुई निर्मम हत्या जैसी घटनाओं का भी जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी जिस तरह से कानून व्यवस्था और अर्थव्यवस्था के क्षेत्र मे लगातार विफल हो रही है। 


वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि कानून व्यवस्था और अर्थव्यवस्था को लेकर सरकारी विफलता से यह साफ हो गया है कि भाजपा को सरकार चलाने का अनुभव न के बराबर है। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने तंज कसा कि बेटियों के साथ बर्बरता से अब लोगों में भाजपा के बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं के नारे को लेकर चिन्ता इस बात की होने लगी है कि थाने में गैंगरेप पीड़िता के साथ इंसाफ मांगने पर खुद भाजपा सरकार की पुलिस दुष्कर्म कर रही है तो वह बेटियों को अब पुलिस व सरकारी मशीनरियों से कैसे बचाये। 


गुरूवार को जारी बयान में प्रमोद तिवारी ने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों की मंत्री पुत्र द्वारा निर्मम हत्या तक के मामले मे यूपी सरकार व सक्षम एजेंसी ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के पुत्र आशीष की जमानत के विरोध को लेकर पैरवी का संवैधानिक उत्तरदायित्व नही निभाया। 


ऐसे मे यदि किसान नेताओं को यह लग रहा है कि सरकार गृह राज्य मंत्री के दबाव में मुकदमें की पैरवी भी नहीं करेगी तो उनमें आक्रोश उत्पन्न होना स्वाभाविक है।


 प्रमोद तिवारी ने आरबीआई के द्वारा प्रमुख नीतिगत दर रेपो को बढाए जाने की घोषणा को भी मंहगाई का एक और मोदी सरकार का मध्यम वर्ग की जनता पर कहर करार दिया है। 


श्री तिवारी ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के साथ अब दूध व तेल तक के दामों मे और वृद्धि की संभावना ने घरेलू बाजार के हालात चिन्ताजनक बना दिये हैं। श्री तिवारी ने इस बात पर भी चिंता जताई है कि सरकारी मशीनरी के कुप्रबंधन तथा बिचौलियेपन के कारण गेहूं की सरकारी खरीद लगातार घट रही है। 


उन्होनें कहा कि राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था को चौपट करने के लिए मोदी सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है। उन्होनें कड़े अंदाज मे कहा कि यह सरकार न तो मंहगाई पर नियंत्रण कर पा रही है और न ही इसके बूते कानून और व्यवस्था को संभाल पाने की क्षमता रह गयी है। 


प्रमोद तिवारी का यह बयान यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने निर्गत किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे