Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा ब्लाक में 22 शिकायतों में 19 निस्तारित , सिसैया कला में नहीं आई एक भी शिकायत



धौरहरा तहसील क्षेत्र के 26 गांवों में आयोजित हुई ग्राम चौपाल 

आयुष मौर्या

 धौरहरा खीरी ।पायलेट प्रोजेक्ट के तहत शुरू हुई ग्राम चौपाल के तीसरे चरण में गुरुवार को धौरहरा तहसील क्षेत्र के तीनों ब्लाकों के 26 गांवों में जन चौपालों का आयोजन किया गया ।


जिसमें सचिव ग्राम प्रधान सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे । कही शिकायतें पहुंची तो उनका निस्तारण किया गया । 


जबकि कई ग्राम पंचायतों के चौपालों में एक भी शिकायतें नही पहुंची । जबकि चौपाल के एक दिन पूर्व ही गांवों में मुनादी करवाकर ग्रामीणों को जन चौपाल की जानकारी दी गई ।


धौरहरा तहसील क्षेत्र के ईसानगर ब्लाक के बिरसिंहपुर , लखपेड़ा , बिलौली , सिरसी , महरिया , ऐरा , डेबर , रुद्रपुर , बेलागढ़ी , ओझापुरवा व कोड़री रुप में रमियाबेहड़ की ग्रामपंचायत नैनापुर , सुजईकुण्डा , अमेठी , मल्लबेहड़ , टहारा , गौरिया , ढखेरवा नानकार व पढुआ में इसी तरह धौरहरा ब्लाक के समर्दाबदाल , खरवहिया नम्बर 1 , महराजनगर , सरसवा ,मटेहनी , वाली व सिसैया कला गांव  में ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया ।


धौरहरा ब्लाक के सिसैया कला में आयोजित जन चौपाल में एक भी शिकायत दर्ज नहीं की गई।जन चौपाल में सचिव आशुतोष पाण्डेय  सहित प्रधान लेखपाल व सभी अधिकारी मौजूद रहे । चौपाल के दौरान एक भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई । 


ईसानगर की 11 ग्राम पंचायतों की चौपाल में 134 शिकायतें दर्ज की गई जबकि 86 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया जबकि धौरहरा ब्लाक की सात ग्राम पंचायतों में आयोजित जन चौपाल में कुल 22 शिकायतें दर्ज की गई जबकि 19 शिकायतों का  मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे