Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खबर कवरेज करने गए पत्रकार के ऊपर दबंग प्रधान व उसके साथियों ने किया हमला



ब्यूरो रिपोर्ट

अमेठी:मामला अमेठी के मुसाफिरखाना तहसील के अंतर्गत ग्राम सभा कस्थुनी पूरब से जुड़ा है। जंहा मनरेगा के कार्यों में अधिकारियों द्वारा मजदूरों की उपस्थिति को कागज पर चार गुना अधिक दर्शाया जा रहा था जिसकी खबर एक संस्था ने चलाई थी । 


इस खबर को जब और चैनलों को पता लगा तो वो जैसे ही कबरेज करने गए तो ग्राम प्रधान  कस्थूनी पूरब जयकरन पासी अपने साथियों के साथ लाठी डंडे लेकर पँहुच गया एवं जैसे ही पत्रकार के ऊपर जानलेवा हमला करने की कोशिश की पत्रकार वहां से अपनी जान बचाकर जैसे तैसे निकला उसके बाद ग्राम प्रधान ने गाली गलौज करते हुए पत्रकार को देखने लेने व झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी दी।


 आपको  बता दें कि ग्राम कसथूनी पूरब में चल रहे मनरेगा के काम में ऐसे लोगो की इंट्री जिन्होंने शायद कभी काम किया सूत्रों के अनुसार कुछ महिलाएं ऐसी जिन्होंने शायद ही कभी घर की दहलीज पार की हो पर मनरेगा में नाम है और उनके नाम से हर महीने पैसे भी निकाले जा रहे   है,


जब यह खबर कल एक संस्था ने चलाई तो प्रधान सकते में आये और लोगो को लेकर मौके पर जाकर वीडियो बनवाने लगे मगर प्रधान जी को क्या पता तब तक आपका व आपके करीबी अधिकारियों की काली कमाई का कार्य उच्च अधिकारियों सहित पूरा देश देख लिया ।


जब और चैनलों ने इस खबर को कबरेज करने के लिए अपने प्रतिनिधियो को भेजा तो प्रधान जी आग बबूला हो गए जान से मारने की धमकी गाली गलौज करने लगे पर प्रधान जी को क्या पता उनकी यह करतूत भी कैमरे में कैद हो गयी, 

प्रश्न इस बात का उठता है कि सच दिखाना भी गुनाह है क्या है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे