Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सड़क चौड़ीकरण के नाम पर आम आदमी या व्यापारी का प्रशासन उत्पीड़न हुआ तो कांग्रेस पार्टी सड़क पर उतर कर करेगी प्रदर्शन:डॉ निर्मल खत्री



अयोध्या:चौड़ीकरण के नाम पर शहर के व्यापारियों और आम आदमियों का उत्पीड़न ना हो इस बात को ध्यान में रखकर ही कोई कार्यवाही होनी चाहिए।


उक्त बातें पूर्व सांसद डॉक्टर खत्री ने कांग्रेस पार्टी की तरफ से जारी प्रेस नोट में कहीं।


पूर्व सांसद डॉ निर्मल खत्री ने प्रशासन को चेताते हुए कहा अगर सड़क चौड़ीकरण के नाम पर आम आदमी या व्यापारी का प्रशासन उत्पीड़न करता है तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर कर इसका विरोध करेगी।


श्री खत्री ने कहा कई पीढ़ियों से रह रहे लोगों और व्यापारियों को यदि उजाड़ा जाए तो उन्हें समुचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। 


जिन लोगों का कई पीढ़ियों से चला रहा व्यापार इस चौड़ीकरण के नाम पर प्रभावित हो उनको बसाने की भी योजना प्रशासन को बनानी चाहिए।


जिला कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा योगी सरकार तानाशाही तरीके से विकास का कार्य कर पूरी अयोध्या को उजाड़ देना चाहती है ,कांग्रेस जन किसी भी सूरत में व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगा।


जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहां चुनाव पूर्व सरकार ने वादा किया था कि यदि व्यापारियों को उजाड़ा जाता है तो उन्हें समुचित मुआवजा के साथ साथ उनके बसाने की भी योजना लाई जानी चाहिये।


 हम प्रशासन से मांग करते हैं पहले उजाड़े जा रहे व्यापारी के व्यापार को पुनः स्थापित किया जाए तभी ध्वस्तीकरण का कार्य किया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे