Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:लाइसेन्सी बन्दूक का दुरूपयोग कर आरोपियों ने की मारपीट,दो आरोपी भेजे गये जेल, लाइसेन्सी बन्दूक को कोतवाली ले आयी पुलिस



गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। पीड़ित के घर मे पिता की लाइसेन्सी बंदूक लेकर आरोपी ने मारपीट करते हुए जमकर बवेला किया। 


सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस पहुुंची और लाइसेन्सी बंदूक के दुरूपयोग के मामले मे पिता-पुत्र को बंदूक सहित कोतवाली उठा ले आयी। 


पुलिस ने जहां शस्त्र दुरूपयोग को लेकर दोनों आरोपियो के खिलाफ केस दर्ज किया है वहीं पीड़ित की भी तहरीर पर आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 


कोतवाली के शेखपुर हण्डौर निवासी जयप्रकाश कोरी ने पुलिस को दी गई तहरीर मे कहा है कि बीती बाइस मई की रात नौ बजे गांव के प्रवीण कोरी पुत्र राजेन्द्र कोरी संदिग्ध दशा में उसके घर पहुंच गया। 


आरोपी को देख परिवार के लोगों ने आपत्ति की तो वह गाली देते हुए वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद वह अपने पिता राजेन्द्र की लाइसेंसी बंदूक के साथ पहुंचा और घर मे घुसकर मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपी धमकी देने लगा। 


इस बीच आरोपी का पिता राजेन्द्र भी वहां पहुंचकर मारपीट करने लगा। सूचना पर मौके पर पुलिस भी आ धमकी। 


पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को लेकर शस्त्र धारक से पूछताछ की तो वह जबाब नही दे सका। इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियो के खिलाफ प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल की तहरीर पर आर्म्स एक्ट का मुकदमा लिखा। 


पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को कब्जे मे ले लिया है। इधर पीड़ित की तहरीर पर भी दोनों आरोपियो के खिलाफ मारपीट व गालीगलौज तथा धमकी का केस दर्ज किया है। 


पुलिस ने दोनों आरोपी प्रवीण तथा राजेन्द्र को सोमवार को जेल भेज दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे