Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पर्यावरण मंत्री मिले अजय क्रांतिकारी,पेड़ों को कटने से बचाने के लिए सौपा ज्ञापन



प्रभारी मंत्री ने खुले कंठ से पर्यावरण सेना के प्रयासों की सराहना करते हुए अधिकारियों को सहयोग करने हेतु किया निर्देशित।

विनोद कुमार

प्रतापगढ़ के दौरे पर आए प्रभारी मंत्री(स्वतंत्र प्रभार) वन,पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग उ.प्र. के मंत्री अरुण कुमार सक्सेना से डाक बंगले पर पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने हरित मुलाकात कर मंत्री जी का जनपद के प्रथम आगमन पर पर्यावरण सेना की ओर से हरित स्वागत करते हुए पूरे प्रदेश में हो रही हरे पेड़ों की अंधाधुंध कटान को रोकने हेतु ज्ञापन देकर प्रदेश में पेड़ों की कटाई को बंद करने की मांग की।


मांग करते हुए पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने कहा कि पेड़ों की कटान से जिस प्रकार पर्यावरण बिगड़ रहा है उससे शुद्ध ऑक्सीजन की समस्या हो रही है और तमाम प्रकार की संक्रामक बीमारियों से जीवन संकट में है।


पर्यावरण सेना की मांग को स्वीकारते हुए मंत्री जी ने कहा कि अब प्रदेश में हरे पेड़ नहीं कटेंगे,जरूरत पड़ी तो हरे पेड़ो को मशीनों द्वारा ट्रांसप्लांट किया जाएगा।


उन्होंने पर्यावरण सेना के प्रयासों की सराहना करते हुए प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड एवं वन विभाग के अधिकारियों को पर्यावरण सेना के सहयोग के लिए निर्देशित किया।


इस मौके पर जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र,आशीष सिंह, नमन कुमार तिवारी, डीएफओ प्रतापगढ़ एवं प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अभियंता मनीष कुमार त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे