Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छात्र को अपहृत कर नाले मे डुबोकर की गई हत्या



युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रभारी का छोटा भाई था मृतक शिव नारायण, हत्याकांड को लेकर सांगीपुर क्षेत्र मे पनपा तनाव

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। कक्षा नौ के छात्र को मारपीट की हुई दो दिनों पूर्व घटना को लेकर साजिशन नाले मे डुबोकर हत्या किये जाने की सनसनीखेज वारदात हुई है।


पुलिस ने मृतक छात्र के पिता की तहरीर पर घटना को लेकर अज्ञात आरोपियो के खिलाफ हत्या तथा शव को छिपाये जाने का केस दर्ज किया है।


घटना की जानकारी होते ही लालगंज एसडीएम अरूण सिंह तथा सीओ रामसूरत सोनकर भी मृतक छात्र के घर पहुुंचे और परिजनांे को ढांढस बंधाया। 


वहीं मृतक छात्र के युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रभारी ओम पाण्डेय के भाई होने के नाते घटना को लेकर सांगीपुर क्षेत्र मे तनाव का माहौल भी बना हुआ है। 


घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल से लेकर सांगीपुर थाना मुख्यालय तक भारी भीड़ भी हत्याकांड को लेकर आक्रोशित दिखी।


 सांगीपुर थाना के मेड़ई पाण्डेय का पुरवा राजमतीपुर निवासी हरिश्चंद्र पाण्डेय का पुत्र शिव नारायण पाण्डेय उर्फ गोलू समीप के लखनपुर सूर स्थित चंद्रशेखर इण्टर कालेज मे कक्षा नौ का छात्र था।


 शनिवार की सुबह सात बजे वह विद्यालय पढ़ने गया। स्कूल मे छुटटी होने से पहले ही मृतक छात्र के एक साथी ने उसके घर पहुुंचकर पिता को उसका स्कूली बैग दिया।


 पिता ने गोलू को फोन लगाया और पूछा कि कहां हो बैग पहले कैसे घर आ गया। मृतक छात्र ने पिता से बताया कि वह सांगीपुर में दोस्त की बर्ड थे पार्टी मे है थोडी देर मे घर आ रहा है। 


इसी बीच आधे घण्टे बाद गोलू के ही फोन से एक फोन उसके पिता को आया जिसमें कहा गया कि गोलू मटटन नाले मे नहाते समय डूब गया है। 


सूचना पर बदहवाश पिता व परिजन आननफानन मे घटनास्थल सांगीपुर थाना क्षेत्र के पूरे रामदयाल राजमतीपुर मटटन नाले के ककरहिया घाट पर पहुंचे। 


वहां कुछ क्षेत्रीय तैरने वाले युवकों ने छात्र के शव को बाहर निकाला। पिता ने दी गई तहरीर मे कहा है कि उसके बेटे के शव पर चोट के निशान भी है। 


वहीं तहरीर मे कहा गया है कि घटना के दो दिन पूर्व विद्यालय मे ही उदयपुर थाना के आमीशंकरपुर निवासी नंदलाल सरोज के पुत्र प्रियांशू सरोज से उसके बेटे के साथ मारपीट की घटना हुई थी। 


पिता ने तहरीर मे मृतक बेटे की उसी घटना के प्रतिशोध मे साजिशन हत्या की बात कही है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना मे हत्या का केस दर्ज किया है। 


इधर सूचना मिलते ही सांगीपुर पुलिस ककरहिया घाट पहुंची और मृतक छात्र के शव का पंचनामा कराकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेजवाया। 


छात्र की हत्या की जानकारी होते ही इलाके मे हडकंप मच गया। घटना स्थल से लेकर सांगीपुर थाना मुख्यालय तक जुटी भीड़ मे आक्रोश भी साफ नजर आया। 


वहीं मृतक छात्र गोलू सांगीपुर क्षेत्र के युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रभारी ओम पाण्डेय का छोटा भाई था। घटना की जानकारी होने पर थाने मे कांग्रेसियों की भी भीड़ जुटी नजर आयी। 



एसओ जितेन्द्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इधर गोलू की मौत को लेकर परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है। 


मां मैना देवी तथा पिता हरिश्चंद्र तथा भाई ओम पाण्डेय व सूर्य नारायण का रो-रो कर बुरा हाल देखा गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे