Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जेठवारा पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा



रवि कांत द्विवेदी

प्रतापगढ़ के थाना क्षेत्र जेठवारा के मैनाथी कुंवर चन्द्रवती डीग्री कालेज के पास मोड़ पर (एक व्यक्ति जो सोने, चांदी और आर्टिफीशियल गहने का व्यापार साइकिल से फेरी करके करता था) से बाइक सवार 3 व्यक्तियों द्वारा उसका गहनो से भरा झोला लूट लिया गया था व इसका विरोध करने पर उक्त लूटेरों द्वारा उस व्यक्ति के पैर में गोली मार दी गयी थी। 


इस संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना जेठवारा में धारा 392, 307 भादंवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था।


उक्त घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सम्बन्धित को कड़े निर्देश दिये गये थे। उक्त निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र के निकट पर्वेक्षण में थाना जेठवारा पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही थी।


 इसी क्रम मे थाना जेठवारा के उ0नि0 शेष नाथ यादव मय हमराह द्वारा मुखबीर खास की सूचना पर थानाक्षेत्र जेठवारा के भैया की सराय मोड़ पर से उक्त अभियोग से सम्बन्धित2 अभियुक्तों, 01. सचिन यादव पुत्र प्यारे लाल यादव व 02. सूरज यादव पुत्र देवी प्रसाद को एक मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। 


गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 01 पिस्टल व कारतूस  लूट की 07 जोड़ी पायल सफेद धातु की, 04 जोड़ी बिछिया सफेद धातु की व 04 अंगूठी सफेद धातु की बरामद किया गया। तथा              गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस द्वारा पूछताछ में बताया कि हमारे पास से जो गहने बरामद हुए हैं, वे लूट के है।


 उसे हम दोनों व हमारे एक साथी ने कुछ दिन पहले मैनाथी कुंवर, चन्द्रवती डीग्री कालेज (थानाक्षेत्र जेठवारा) के पास मोड़ पर एक सोनार जो कि साइकिल से जा रहा था, उसका झोला हम तीनों ने लूट लिया था तथा उसके विरोध करने पर उसके पैर में गोली मार दी थी ।


 लूट का सारा माल हमारे तीसरे साथी के पास रखा हुआ है, हम लोग उस माल में से कुछ सामान बेचने के उद्देश्य से सोनार को दिखाने जा रहे थे कि आप लोगों ने गिरफ्तार कर लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे