Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:खनन अधिकारी ने अवैध खनन कर रहे ट्रेक्टर ट्राली को पकड़कर किया सीज,बालू खनन माफियाओं में मची अफ़रातफ़री



कमलेश

धौरहरा-लखीमपुर खीरी:धौरहरा क्षेत्र में बगैर लाइसेंस लगातार हो रहे शारदा व सरयू नदी में बालू खनन के मामले की लगातार हो रही शिकायतों को संज्ञान लेकर रविवार को जिला मुख्यालय से आये खनन अधिकारी ने चौकी खमरिया में पुलिस के सहयोग से शारदा नदी में मड़वा गांव के पास हो रहे खनन में छापा मारकर एक ट्रैक्टर ट्राली समेत चालक को पकड़कर वाहन को सीज कर कार्रवाई शुरू कर दी।जिसको देख क्षेत्र में खनन माफियाओं में अफ़रातफ़री का माहौल बना हुआ है।



रविवार को धौरहरा के ब्लॉक ईसानगर में स्थित रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया क्षेत्र के ऐरा गांव के पास शारदा नदी में हो रहे अवैध खनन की सूचना पाकर अचानक जिला मुख्यालय से आये खनन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह व चौकी खमरिया में तैनात उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार अपने हमराहियों के साथ पहुच गए जहां एक ट्रैक्टर ट्राली को बालू भरते समय पकड़ लिया। 



इस दौरान मौके पर मौजूद चालक सुरेश कुमार पुत्र बनवारी लाल निवासी मड़वा थाना ईसानगर को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। 


जिसकी सूचना पाकर क्षेत्र में अवैध खनन कर रहे अन्य लोगों में अफ़रातफ़री मच गई। इस दौरान उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार ने बताया कि शारदा नदी तट पर बालू खनन होने की सूचना मिली थी। 


जिसमें खनन अधिकारी के साथ छापा मारा गया। जहां एक ट्रैक्टर ट्राली समेत चालक को खनन करते पकड़ा गया है,जिसको सीज कर कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे