Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:बालिका के शव की खुदाई कर दुबारा पोस्टमार्टम के लिए भेजा



यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा: मृत 16बर्षीय बालिका के भाई मां बहन सहित परिजनों ने हत्या कर शव को नहर में फेंके जाने की आशंका जताते हुए जिलाधिकारी मुख्यमंत्री सहित आलाधिकारियों से लगाई थी फरियाद।

शव की हो रही खुदाई



मामला थाना क्षेत्र मोती गंज क्षेत्र के मतवरिया गांव के मजरे पठान पुरवा गांव निवासी राम प्रसाद की 16बर्षीय पुत्री विनीता की लाश बीते 9मई को सरयू नहर खंड 4शाखा में पानी उतराती देखी गई ।


जिसकी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कै लिए भेजा जहां पर मौत की वजह पानी में डुबने से दर्शाया गया। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया


लेकिन घटना में नया मोड़ तब आया जब परिजनों को गांव के निकट सचिवालय में मृतका के हाथ की टुटी हुई चूड़ियों के टुकड़े तथा शौच करने के लिए साथ लेकर गयी डिब्बा पड़ा मिला। 


जिससे परिजनों सहित गांव में तरह तरह की बातें होने लगीं परिजनों ने उक्त तथ्यों की जानकारी थाने पर दी ।पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक चल रही थी लेकिन परिजन इससे संतुष्ट नहीं हुए मृतका के भाई धुर्वचंद्र मृतका की बहन भाभी सहित परिजनों ने बदनियती से घसीटना अथवा दुष्कर्म की आशंका जताते हुए जिलाधिकारी मुख्यमंत्री, पुलिस अधीक्षक के दरबार में पुनः पोस्टमार्टम करवाने की मांग की। 


जिससे घटना की सच्चाई सामने हो और दोषी को सजा मिले तभी मेरी मृत बहन व परिजनों के आत्मा संतुष्ट होगा। 


पीड़ित की शिकायत को साज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी द्वारा आदेश के तहत आज नयाब तहसीलदार सदर धर्मेंद्र कुमार की मौजूदगी में थाना अध्यक्ष प्रवोध कुमार मय पुलिस टीम के साथ शव को दोबारा कब्र से खोदवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मुख्यालय।


थाना अध्यक्ष ने बताया परिजन संतुष्ट नहीं थे ।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे