Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:अधिकारियों व कर्मचारियों की मनमानी से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने किया जमकर हंगामा



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। अधिकारियों व कर्मचारियों की मनमानी से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने गुरूवार को जमकर हंगामा किया। 


तहसील के अधिकारियों व कर्मचारियों से जुड़ा है। यहां अधिकारी सुनवाई करके आदेश पारित करते हैं और आदेश का अनुपालन नही कराते हैं। अधिनस्त अधिकारी व कर्मचारी आदेश का अनुपालन नही करते हैं।


ऐसे तमाम मामले हैंं जिसमें जनता तहसील का चक्कर लगा रही है। 


आदेश अनुपालन की कार्रवाई न करने से नाराज अधिवक्ताओं ने तहसील में धरना प्रदर्शन करके जमकर नारेबाजी किया। 


अधिवक्ताओं ने बताया कि ग्राम करनैलगंज शहरी में गाटा संख्या 264 सार्वजनिक रास्ते की भूमि है। जिस पर गंगा प्रसाद पुत्र लाल साहब ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा है। 


जिसमे धारा 133 के तहत उपजिलामजिस्ट्रेट के न्यायालय पर वाद प्रचलित था। 12 मई 22 को न्यायालय ने मुकदमे की सुनवाई करके रास्ते की भूमि को कब्जा मुक्त कराने का आदेश पारित कर किया, आदेश का अनुपालन कराने के लिये नायब तहसीलदार, कोतवाल, नगर पालिका परिषद की ईओ, राजस्व निरीक्षक व लेखपाल की टीम गठित कर 25 मई की तिथि निर्धारित कर दिया। 


मगर निर्धारित तिथि को टीम के सदस्य आदेश का अनुपालन कराने नही गये। जिससे नाराज अधिवक्ताओं ने एसडीएम के चैंबर के सामने धरने पर बैठकर नारेबाजी करने लगे। अधिवक्ताओं ने कहा कि व्यवस्था में सुधार नही किया गया तो वृहद पैमाने पर आंदोलन छेड़ा जायेगा। 


अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह, मंत्री बाबादीन मिश्रा, त्रिलोकीनाथ तिवारी, हृदयनारायन मिश्रा, अरविंद शुक्ला, दिनेश गोस्वामी आदि अधिवक्ता मौजुद रहे। 


एसडीएम हीरालाल ने बताया कि 25 मई को आदेश का अनुपालन कराने की तिथि निर्धारित की गई थी। मगर आपत्ति आने के कारण अपीलीय टाइम का इंतजार करके आदेश का अनुपालन करवाया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे