Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:आखिर यैसा क्या हुआ की सूदखोरो के चंगुल से एक गरीब परिवार को छुड़ाने विधायक को आना पड़ा थाना




रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थाने पर चल रहे समाधान दिवस में अचानक विधायक तरबगंज प्रेमनरायन पाण्डेय के पहुँचने पर थानाध्यक्ष सहित सभी सकते में आ गये । 


वही गरीब जगराम जो सूदखोरो के चंगुल में फंसा हुआ था उसके चेहरे पर चमक आ गयी। जिसे सूदखोरो के दलदल से निकालने के लिए विधायक ने थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कहा तीनदिन में कार्यवाही रिर्पोट भेजे।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत खजुरी निवासी पीड़ित गरीब जगराम जो सूदखोरो के चंगुल में पूरी तरह से फंसा हुआ था 1,50000 रूपये के एवज में दबंग सूदखोरो ने गरीब जगराम की पूरी जमीन 3.5वीघे लिखा ली थी। जिसे छुड़ाने के लिए पीड़ित कयी दिनो से चक्कर काट रहा था।


 लेकिन कोई कार्यवाही नही होरही थी चारो तरफ से थकहार कर पीड़ित जगराम ने अपनी ब्यथा विधायक तरबगंज प्रेमनरायन पाण्डेय को सुनाई जिसे सुनकर विधायक भी भौचक्के रह गये और गरीब की मदद करने का मन बना लिया।


 जिसक्रम में सूदखोरो के चंगुल से छुड़ाने के लिए विधायक तरबगंज प्रेमनरायन पाण्डेय अचानक थाने पर चल रहे समाधान दिवस में पहुँच गये। जिसे देख थाने के प्रभारी नीरीक्षक सहित सभी लोग सकते में आ गये ।


वही गरीब जगराम की आँखो में चमक आ गयी जिसे देख विधायक ने थानाध्यक्ष तरबगंज को निर्देशित किया की सूदखोरो से पीड़ित गरीब जगराम की जमीन वापस कराये और कार्यवाही रिर्पोट तीन दिन के अन्दर भेजे।


समाधान दिवस में फरियाद लेकर आये लोगो ने विधायक के इस कार्य की खुले दिल से सराहना की  वही क्षेत्र में भी ग्रामीणों द्वारा विधायक के सराहनीय कार्य की सराहना हो रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे