Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:समर्थकों ने धूमधाम से मनाया समाजसेवी का जन्म दिवस


अखिलेश्वर तिवारी/नरेन्द्र पटवा
जनपद बलरामपुर के विधानसभ 293 उतरौला के समाजसेवी उतरौला निवासी राधेश्याम वर्मा चेयरमैन आर एस वी ग्रुप के जन्मदिन को उनके समर्थकों द्वारा उतरौला बाजार स्थित उनके कार्यालय पर बड़े धूमधाम के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया गया । 


राधेश्याम वर्मा के गैरमौजूदगी में उनके छोटे भाई डॉक्टर घनश्याम वर्मा ने केक काटकर लोगों को बधाई दी तथा अपने बड़े भाई राधेश्याम वर्मा के लंबी उम्र के लिए ईश्वर से प्रार्थना की । 


उन्होने उपस्थित लोगों को केक खिलाकर उनका धन्यवाद किया । श्री वर्मा का जन्मदिन उनके उतरौला स्थित कार्यालय पर जिला सहसंयोजक भाजपा मीडिया विभाग नरेंद्र पटवा की अगुवाई में केक काटकर बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया और उनके लम्बी उम्र की कामना की गई। 

इस मौके पर संतोष कुमार सोनी (श्रवण) ने बताया कि समाज की सेवा के लिए राधेश्याम वर्मा उतरौला क्षेत्र के लिए सदैव अग्रणी रहते है।

तथा पार्टी के लिए हमेशा सेवा करते रहते हैं । उनके संरक्षण में आर०एस०वी०हॉस्पिटल चल रहा है । सप्ताह में 1 दिन रविवार को निशुल्क जांच व परामर्श उतरौला की जनता को दिया जा रहा है । 

जिससे क्षेत्र के गरीब, असहाय, निर्धन लोगों को इसका फायदा मिल रहा है और उनके द्वारा ऐसा सराहनीय कार्य करने से लोग बहुत खुश भी हैं।

 इस अवसर पर संजय श्रीवस्तव, संदीप गुप्ता, बब्लू वर्मा, सुरेश कश्यप जिला सुरक्षा प्रमुख बजरंग दल, नगर अध्यक्ष अभिषेक गुप्ता, अमित गुप्ता मठ मंदिर प्रमुख, अनिल गुप्ता वार्ड अध्यक्ष, हिमांशु कश्यप सदस्य सहित सैकड़ों समर्थकों ने शुभकामनाएं दी तथा धूमधाम से जन्मदिन को मनाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे