Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अंतू थाने में बुलाई गई पीस कमेटी की बैठक में एसडीएम सदर और सीओ सिटी हुए शामिल




वेदव्यास त्रिपाठी

खबर प्रतापगढ़ के थाना अंतू क्षेत्र से है जहां पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई बैठक में शामिल होने के लिए एसडीएम सदर एवं सीओ सिटी ने पहुंचकर बैठक में आए हुए सभी धर्म के धर्मगुरु एवं क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों के साथ बैठक की गई।


जिसमें उन्होंने कहा कि दिनांक 17 तारीख दिन शुक्रवार को सुबह नवाज पढ़ने के दौरान लोग शांतिपूर्ण ढंग से नमाज अदा करें। और कहां की प्रयागराज के घटना को देखते हुए जिला प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है जिला प्रशासन सुरक्षा को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है ।


जिससे कि समाज में और क्षेत्र में सामाजिक समरसता बरकरार रहे।सीओ सिटी अभय पांडेय ने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रहे भड़काऊ पोस्ट को कोई फॉरवर्ड नहीं करेगा ।


समाज में ऐसे भी कुछ अराजक तत्व है जो आपस में एक दूसरे से लड़ाना चाहते हैं। और कहा कि  कोई ऐसा संदिग्ध व्यक्ति दिखता है जो आपस में भड़काने का काम कर रहा है तो तुरंत पुलिस को और एस डी एम एवं गठित टीम को सूचना दें।


टीम में शामिल अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के नाम लेखपाल खंड विकास अधिकारी एवं ग्राम पंचायत अधिकारी और एसडीएम सीओ थाना अध्यक्ष उप निरीक्षक गांव का चौकीदार ग्राम प्रधान बीडीसी एवंअन्य लोग सुरक्षा में सहयोग करने के लिए शामिल हैं। 


अंत में थाने पर आए हुए पीड़ितों की एसडीएम और सीओ सिटी मीटिंग के बाद जनता की समस्या को सुना तथा थाने में आने वाले जनप्रतिनिधियों को उपनिरीक्षक कमलेश पांडेय भरोसा दिलाया कि प्रशासन आपके साथ 24 घंटे तत्पर है आप लोग प्रशासन का सहयोग करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे