Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दबंगो की बुलडोजर को खुलेआम चुनौती, चकमार्ग पर किया कब्जा, खाली कराने को लेकर पीड़ित लगा रहा थाना व तहसील का चक्कर, नही हो रही सुनवाई।




रमेश कुमार मिश्र

गोण्डा।गोण्डा जिले के उमरीबेगमगंज थानाक्षेत्र के पीड़ित पृथ्वीराज पाण्डेय चकमार्ग खाली कराने को लेकर थाना व तहसील का चक्कर लगारहे है लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है वही दबंग बुलडोजर को खुलेआम चुनौती दे रहे है।


बताते चले की गोण्डा जिले के उमरीबेगमगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत दलेलनगर निवासी पीड़ित पृथ्वीराज पाण्डेय पुत्र देवीप्रसाद पाण्डेय जो चकमार्ग सं.109 जिसे दबंगो द्वारा कब्जा कर लिया गया है ।


उसे खाली कराने के लिए थाना व तहसील का बराबर चक्कर लगारहे है लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है ।


जबकि चारबार तहसील/सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायत कर चुके है लेकिन कोई सुनने को तैयार नही है।


पीड़ित ने बताया की साहब हमारे घर पर जाने का एक ही राष्ता है उस पर दबंगो ने अबैध कब्जा कर रखा है जबकि चकमार्ग कागज में दर्ज है फिर भी शिकायत पर कोई कार्यवाही नही होरही है ।


लेखपाल जाते है और दबंगो से मिलकर वापस चले आते है।जिससे हम बहुत परेशान है।


अब सवाल ये उठ रहा है कि सरकार का सख्त निर्देश है की किसी भी हालत में चकमार्ग, खलिहान, चारागाह, खाद गडढ़ा, आदि सरकारी जमीनो पर अगर किसी ने कब्जा कर रखा है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी और बुलडोजर लगाकर अबैध कब्जे को हटाया जायेगा। 


लेकिन यहाँ तो दबंगो द्वारा बुलडोज़र को खुलेआम चुनौती दीजारही है वही जिम्मेदार मौन धारण किये हुए है औँर अबैध कब्जेदारों के हौसले बुलंद है।


क्या कहते है जिम्मेदार

उपजिलाधिकारी तरबगंज सत्रुहन पाठक ने बताया की शिकायत की जाँच करवाई जारही है अगर चकमार्ग पर अबैध कब्जा है तो कार्यवाही की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे