Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीओ रानीगंज डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी का माला पहनाकर व्यापार मंडल और प्रधान संघ द्वारा किया गया विदाई समारोह।


वीडियो


विदाई समारोह में भावुक हुए सीओ रानीगंज कहां क्षेत्र की जनता से जो प्यार और स्नेह मिला उसे भुलाया नहीं जा सकता।

वेदव्यास त्रिपाठी

खबर प्रतापगढ़ के रानीगंज से है जहां पिछले लगभग 3 वर्षों से सीओ रानीगंज के पद पर  कार्यरत डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी  का वाराणसी ग्रामीण मे तबादला होने पर रविवार को विदाई समारोह  कार्यक्रम का आयोजन कोतवाली मान्धाता परिसर में आयोजित किया गया समारोह में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों ने क्षेत्राधिकारी का स्वागत फूलों की माला पहनाकर किया।


समारोह में मांधाता क्षेत्र के सभी वर्ग के संभ्रांत व्यक्तियों ने पहुंच कर क्षेत्राधिकारी के कार्यकाल को सराहा वही विदाई समारोह को संबोधित करते हुए प्रधान संघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बबऊ ने कहा कि सीओ डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी एक ईमानदार अफसर के साथ-साथ एक सुलझे हुए इंसान है उनके कार्यकाल के दौरान मांधाता सहित कई थानों के थानाध्यक्षों को कानून का राज स्थापित करने में काफी सहूलियत मिली।


 उन्होंने अपने से छोटे पुलिस पदाधिकारियों को भी हर काम में इज्जत बख्शा और कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए हमेशा प्रेरित किया क्षेत्र की जनता एवं पुलिस प्रशासन उनके द्वारा दिए गए योगदान को आने वाले कई वर्षों तक याद रखेगा।


विदाई समारोह में भावुक होते हुए  सीओ डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी ने कहां मांधाता क्षेत्र के सभी संभ्रांत एवं गणमान्य व्यक्तियों और थाना के निरीक्षक व उप निरीक्षक तथा सिपाहियों का इतना प्यार और स्नेह देने के लिए  आभार व्यक्त करता हूं ।


उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान अगर ड्यूटी के वक्त भी कभी ऊंची आवाज से किसी का दिल दुखा हो तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं और वहीं दूसरी ओर क्षेत्र की जनता से जो प्यार और स्नेह हमें मिला उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता ।


इस दौरान क्षेत्राधिकारी ने उपस्थित पत्रकारों को पेन और डायरी देकर सम्मानित किया।


इससे पूर्व विदाई समारोह में क्षेत्राधिकारी का स्वागत अंगवस्त्र, रामायण,व फूलों का गुलदस्ता भेंट किया  इस मौके पर थाना प्रभारी विरेंद्र यादव, एसएसआई भृगु नाथ मिश्र, तेज सिंह, मण्डल अध्यक्ष नवीन सिंह, डॉ रमेश सिंह, मांधाता ग्राम प्रधान हरिराम मोदनवाल, पूरे लाल प्रधान रमेश सिंह, लाखापुर प्रधान सोनू, पूर्व मंडल अध्यक्ष भइया लाल सोनी, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि आरिफ खान, लाखूपुर प्रधान शकील अहमद, धरमपुर प्रधान लल्लन,व थाने के समस्त स्टाफ सहित क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे