Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: पुलिस में दर्ज कराई गुमशुदगी,बेटे के गायब होने से परिजनों में मचा कोहराम



डॉ ओपी भारती

 वजीरगंज गोंडा :वजीरगंज थाना अंतर्गत ग्रामसभा जमुनहा मझरेती निवासी हनुमान गोस्वामी ने कोतवाली देहात गोण्डा में प्रार्थना पत्र देकर अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है । 


रिपोर्ट दर्ज कराते हुए हनुमान गोस्वामी ने कहा है कि उनका बेटा राहुल 18 साल अपने दूर के रिश्तेदारी ग्राम गोगिया गोसाई पुरवा थाना कोतवाली देहात गोण्डा में अपने एक दूर के रिश्तेदार लाल जी गोस्वामी के घर पर रहकर अपना ट्रैक्टर कल्टीवेटर व धान मशीन आदि लेकर पिछले 6-7 साल से धान दराई व खेत जुताई का काम भाड़े पर करता था।


7- 8 जून की रात  01 बजे लाल जी ने मेरे बड़े बेटे पाटनदीन के मोबाइल पर फोन कर बताया कि राहुल घर से कहीं चला गया है।


 सूचना मिलने पर लड़के को ढूंढना शुरू किया। नाते रिश्तेदारी व अन्य स्थानों पर बहुत ढूंढा लेकिन लड़के का कोई अता-पता नहीं मिल रहा है। हार थक कर राहुल के पिता हनुमान गोस्वामी ने थाना कोतवाली देहात में तहरीर देकर बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है ।


 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हैं । उधर बेटे का पता ना चलने की वजह से घर परिवार वालों के मन में तरह-तरह की शंकाएं पैदा हो रही हैं । किसी अनहोनी की आशंका के चलते घरवालों का रो-रो कर  बुरा हाल है।


थाना प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि मामला संज्ञान में है उप निरीक्षक महिमा नाथ उपाध्याय को मौके पर भेजा गया है जांच की जा रही है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे