Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विद्युत उपभोक्ता एकमुश्त समाधान योजना का 15 जुलाई तक उठाये लाभ, पट्टी एसडीओ ने उपभोक्ताओं से की अपील



वेदव्यास त्रिपाठी

खबर प्रतापगढ़ के पट्टी से है जहां उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विद्युत उपभोक्ताओं को एकमुश्त समाधान योजना के तहत ब्याज में पूर्ण रूप से छूट देने तथा जल्द से जल्द बकायेदारों द्वारा विद्युत बिल जमा करने की योजना का पट्टी विद्युत खंड अधिकारी एसबी प्रसाद ने कैंप लगाकर उपभोक्ताओं को जल्द से जल्द विद्युत बिल जमा करने की अपील किया है।   



पट्टी नगर सहित विभिन्न स्थानों पर कैंप लगाकर उपभोक्ताओं को विद्युत बिल के ब्याज माफी योजना के बारे में पट्टी उपखंड अधिकारी एसबी प्रसाद ने  बताया कि घरेलू कनेक्शन के अंतर्गत शत प्रतिशत ब्याज में छूट उपभोक्ताओं को प्रदान की जा रही है तो वही ट्यूबवेल उपभोक्ताओं को ब्याज में भी यह छूट दी जा रही है। 



उन्होंने जल्द से जल्द एकमुश्त समाधान योजना लोगों को शामिल होने के लिए कहा है। इस संबंध में पट्टी उपखंड अधिकारी एसबी प्रसाद से बात करने पर उन्होंने बताया कि ओटीएस योजना के तहत रजिस्ट्रेशन कराने की अंतिम तिथि  15 जुलाई तक कर दिया गया है, 15 जुलाई तक जो भी उपभोक्ता एकमुश्त समाधान योजना के तहत रजिस्ट्रेशन कराते हैं उन्हें इसका लाभ दिया जाएगा और ब्याज में पूर्ण रूप से छूट दी जाएगी।



 उन्होंने बताया की पूरे पट्टी तहसील क्षेत्र में जितने भी उपकेंद्र हैं अभियान चलाकर रजिस्ट्रेशन कराया जा रहा है और लोगों को इस संबंध में बताया जा रहा है । कैम्प लगाकर विद्युतकर्मी योजना के बारे में लोगो को बता रहे है। 


जेई मुकेश साहनी सहित सभी स्टाफ के लोग इस अभियान के हिस्सा बने हुए हैं उन्होंने बताया कि बुधवार को लगभग दो लाख की वसूली की गई । 


ओटीएस योजना का लाभ उठाने के लिए महज 15 दिन और शेष है ऐसे में उन्होंने सभी उपभोक्ताओं से जल्द से जल्द ही इस योजना का लाभ उठा सकते है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे