Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष चचेरे भाई ने भाई को मारी गोली,मचा हड़कंप, लखनऊ रिफर

वीडियो


आर के गिरी 

गोण्डा: जमीनी विवाद में युवक ने चचेरे भाई को घर में घुसकर गोली मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। 


उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।


प्रकरण धानेपुर थाना क्षेत्र के लाली पोखरा शुक्रवार की सुबह गोलियों की तडतड़ाहट से गूंज उठा जिससे गांव में सनसनी फैल गई है। 


यहां के निवासी रामनारायन व उनके भतीजे के मध्य पैतृक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। 


इसका प्रमुख कारण यह है कि रामनारायन की मां ने अपनी बड़ी बहू छोटी बहू के नाम पैतृक संपत्ति का कुछ हिस्सा वसीयत कर दिया था। 


जिसको लेकर भतीजा से विवाद चल रहा था। सुबह उस जमीन पर उनके भतीजे ने कब्जा कर लिया था। जिसकी सूचना पीड़ित द्वारा डायल 112 को दी गई। मौके पर पहुंची डायल 112 ने प्रकरण जानने के बाद वहां से बैरिकेडिंग हटवा कर जमीन खाली करा दिया। 


आरोप है कि जैसे डायल 112 पुलिस यहां से गई। उसके बाद रामनारायन के भतीजे शुभम सिंह ने आकर अपने चचेरे भाई अभिषेक सिंह 17 वर्ष को घर में घुसकर गोली मार दिया। 


आनन-फानन में परिजनों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचने पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल को गंभीरावस्था में लखनऊ रेफर कर दिया गया है। 


धानेपुर पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष धानेपुर संजय गुप्ता ने बताया कि रामनारायण चंद्र प्रताप दो सगे भाई थे। चंद्र प्रताप की मौत कुछ दिनों पूर्व हो चुकी है। 


रामनारायण की मां ने अपने बड़ी बहू सरिता के नाम कुछ जमीन करीब 3 माह पूर्व वसीयत कर दी थी। अभी हाल में उनकी मौत हुई है। जिसमें चंद्र प्रताप के बेटों का शुभम व राजन का हित प्रभावित हो रहा था। 


इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। जिसको लेकर शुभम ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी। मामले की जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे