Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मांधाता के हनुमान मंदिर में शरबत कार्यक्रम में सांसद ने लोगों को अपने हाथों से पिलाया शरबत



विनोद कुमार

खबर प्रतापगढ़ के मांधाता से है जहां मांधाता बाजार स्थित  ऐतिहासिक पौराणिक शांतनु महाराज की तपस्थली पर विराजे हनुमान जी के धाम में भाजपा मंडल मान्धाता द्वारा शरबत कार्यक्रम का आयोजन आखिरी मंगलवार के दिन रखा गया।  


जिसमें क्षेत्र के विधायक, सांसद ने आकर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जनता जनार्दन माताएं, बहन, बेटियों, भाइयों को शरबत पिलाया तथा पत्रकारों के सवाल पर बोले सांसद संगम लाल गुप्ता हमारी सरकार विकास के मुद्दे पर मंदिरों का जीर्णोद्धार करा रही है हर विधानसभा में 5 मंदिरों का होगा पर्यटन विभाग से कायाकल्प

पत्रकारों को दिए गए एक बयान में उन्होंने कहा कि पर्यटन विभाग को पत्र लिखकर हनुमान मंदिर के प्रांगण को सुशोभित और सुसज्जित किया जाएगा। 


क्षेत्र में इन दिनों बिजली की समस्या पूछे जाने पर सांसद प्रतापगढ़ ने बताया कि एक्सीएन से बात हो चुकी है ऊर्जा मंत्री से बात करके जल्द ही बिजली समस्या का  निदान होगा।


कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष मांधाता विक्रांत सिंह, नवीन सिंह महामंत्री, नितिन मिश्रा, भाजपा नेता शंभू मिश्रा, हरी प्रधान, डॉ रमेश बब्बू पांडे, नेता डॉ कमलेश टिकरी, अरुण कुमार शुक्ला, संतोष कुमार पांडे, भाजपा नेता रविंद्र सिह आदि लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे