Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नगर में निकाली गयी पालीथिन मुक्त करने के लिए जागरूकता रैली, कार्यशाला में हुआ सामूहिक प्रतिज्ञान



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। पालीथिन मुक्ति के अभियान के तहत बुधवार को नगर पंचायत में जागरूकता रैली निकाली गयी।


वहीं नगरवासियों ने नन्हंे-मुन्हांे के साथ मॉडल प्राथमिक विद्यालय के परिसर में एकत्रित होकर पालीथिन से पूरी तरह नगर पंचायत को मुक्त कराये जाने की सामूहिक प्रतिज्ञा भी ग्रहण की। 


अधिशाषी अधिकारी सुभाषचंद्र सिंह ने दिलायी गयी शपथ में पृथ्वी और उसके प्राकृतिक पर्यावरण की रक्षा को लेकर प्लास्टिक सामग्री के उपयोग से खुद को वंचित रखने का लोगों को प्रतिज्ञान कराया। 


इसके बाद प्राथमिक विद्यालय से निकली जागरूकता रैली नगर के इंदिरा चौक होते हुए नगर पंचायत कार्यालय पहुंची। 


बीच बीच में नगर के भीतर पर्यावरण की संरक्षा को लेकर सफाई अभियान भी चलाया गया। यहां हुई कार्यशाला में चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी ने लोगों को कम से कम कचरा करने और प्लास्टिक बैग की जगह पेपरबैग तथा कपड़े का बैग के इस्तेमाल किये जाने के लिए जागरूक किया। 


कार्यक्रम का संयोजन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने किया। कार्यशाला को क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, व्यापार मण्डल के महामंत्री रमेशचंद्र कौशल ने भी संबोधित किया। 


इस मौके पर सभासद विमलेश नारायण तिवारी, रमेश जायसवाल, संजय सिंह, चंद्रप्रकाश शुक्ल सोनू, अनिल पाण्डेय, रोहित, अधिवक्ता शैलेन्द्र मिश्र, विजय मिश्र बाबी, विष्णु सिंह, दीपक पाण्डेय, पप्पू तिवारी, छोटेलाल सरोज आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे