Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेरोजगारी मिटाना हमारा प्रमुख उद्देश्य :सर्वेश पाठक

 


वीडियो


यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज।। गोंडा।भारतीय जनता पार्टी के अनुषांगिक संगठन भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ का पुनः राष्ट्रीय महासचिव बनने पर सर्वेश पाठक जी का ग्राम प्रधान विधानगर आलोक सिंह बाबा ने ग्रामवासियों के साथ पैतृक गांव पहुंचने पर गाजे बाजे के साथ भव्य स्वागत किया। 


पैतृक गांव पहुंचे श्री पाठक ने बताया कि जिस प्रकार ग्राम प्रधान आलोक सिंह बाबाके नेतृत्व में गर्मजोशी के साथ युवाओं ने अभिवादन किया है आशा करता हूं युवाओं की ऊर्जा का जबाब क्षेत्र में रोजगार लाकर करने का प्रयास करेंगे। 


श्री पाठक ने बताया कि ऐसे उद्यमी जो हमारे क्षेत्र में होकर अन्य प्रांतों में मझले एवं भारी उद्योग कर रहे हैं उनके संपर्क में रहकर क्षेत्र में रोजगार लाने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता डेटा बनाकर क्षेत्र से बेजोरगरी मिटाने का कार्य कर रहे हैं।


 इसी क्रम में राष्ट्रीय सचिव मनीष मिश्र ने सभी का अभिवादन करते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य है गरीबी मिटाना और हम सभी मिलकर इसके लिए राष्ट्रीय महासचिव के नेतृत्व में पूर्ण प्रयास कर रहे हैं। 


श्री मिश्र ने बताया कि जल्द ही उद्यमियों से संपर्क कर सूक्ष्म एवं मझले उद्योगों की इकाई लगवाकर रोजगार के माध्यम से क्षेत्र से गरीबी मिटाने का कार्य करेंगे। 


प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शुक्ला, आशुतोष मिश्र, जिला अध्यक्ष राहुल भारती एवं कुणाल, मनीष गुप्ता, मनोज पाठक, राम अवतार गोस्वामी, राम सजन गोस्वामी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे