Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

टीन शेड गिरने से युवक की हुई मौत



पत्नी ने पुलिस को दी सूचना,शव पोस्टमार्टम के लिए गया भेजा

कमलेश

धौरहरा लखीमपुरखीरी: कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के क़स्बा धौरहरा वे मोहल्ला कोरियन टोला में टीनशेड गिरने गंभीर रूप से घायल हुए युवक की घर पर ही मौत हो गई।


जिसकी सूचना उसकी पत्नी ने पुलिस को देकर कार्रवाई करने का प्रार्थना पत्र दिया। 


जिसको गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।


बुधवार को नगर पंचायत धौरहरा के  मोहल्ला कोरियन वार्ड निवासी शत्रोहन (30) पुत्र स्व.हीरालाल पर घर मे बना टीनशेड अचानक भरभराकर गिर गया। 


जिसके नीचे दबकर वह कई जगहों पर कटकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान उसकी मौत होने के बाद उसकी पत्नी रेशमा ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर पुलिस को बताया कि उसका पहला पति छोटे निवासी मनिहार टोला नगर पंचायत धौरहरा है जिसका मानसिक संतुलन खराब है। 


जिसके बाद से वह शत्रोहन के साथ पति पत्नी के रूप में रह रही थी। उसका टीनशेड पड़ा घर तालाब के किनारे है,बुधवार को दोपहर बाद अचानक टीनशेड गिर गया उसके नीचे दबने से शत्रोहन कई जगह से कट गया जिसके चलते उसका काफी खून निकलने से उसकी मौत हो गई शव घर मे पड़ा है उचित कार्रवाई करें। 


जिसको गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। वहीं अचानक घटित हुई घटना के बाद कस्बे में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है। 


इस बाबत कोतवाल डीपी शुक्ला ने बताया कि युवक की मौत टीनशेड गिर जाने की वजह से हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे