Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:उतरौला की सड़कों से हटाया गया अतिक्रमण


अखिलेश्वर तिवारी/आलोक गुप्ता
जनपद बलरामपुर के तहसील उतरौला मुख्यालय पर सड़कों के दोनों तरफ किए गए अवैध कब्जे को हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है । 


बुधवार को आसाम रोड चौराहा के आसपास अवैध रूप से किए गए कब्जों पर बुलडोजर द्वारा कार्यवाई करते हुए अबैध अतिक्रमण को ध्वस्त करा दिया गया ।


जानकारी के अनुसार सरकारी जमीनों पर अवैध रूप से किए गए निर्माण व अस्थाई रूप से किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन युद्ध स्तर पर काम कर रहा है। 


अतिक्रमणकारी चाहे जैसा हो लेकिन प्रशासन मुख्यमंत्री के आदेश का पालन कराने के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है। 


1 जून को उप जिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा व क्षेत्राधिकारी उदय राज सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका परिषद के अधिकारी व कर्मचारी, लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी बलरामपुर बस्ती मार्ग पर सड़क के बीच गोले से 100 फीट की दूरी पर बने निर्माण को जेसीबी द्वारा गिराने का काम करते हुए नजर आए। 


दो जेसीबी को एक साथ देखने के बाद अतिक्रमणकारियों में इतना भय व्याप्त था कि जो अस्थाई रूप से अतिक्रमण किए हुए थे वह अपना सामान हटाने में व्यस्त थे, लेकिन जिन्होंने स्थाई रूप से निर्माण कर रखा था उनको हटाने का काम जेसीबी द्वारा कराया जा रहा था। 


इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, तहसीलदार रामाश्रय व अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद अवधेश कुमार वर्मा के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे। 

अतिक्रमण को हटाते समय कुछ समय के लिए यातायात व्यवस्था भी बाधित रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे