Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपा


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय पर मुफ्ती ए शहर मोहम्मद मसीह अहमद कादरी की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नूपुर शर्मा तथा दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल द्वारा दिए गए धार्मिक टिप्पणी के विरोध में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन अपर जिला अधिकारी राम अभिलाष को सौंपा है।


जानकारी के अनुसार 6 जून को मुस्लिम धर्मगुरुओं व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी राम अभिलाष को दिया गया है । 


ज्ञापन में कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा तथा दिल्ली भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब के विषय में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है । 


उनके इस टिप्पणी से मुस्लिम समुदाय काफी आहत है । पत्र में कहा गया है कि भारत ही नहीं पूरे देश के मुस्लिम समाज के लोग इस टिप्पणी को लेकर काफी आक्रोशित हैं । 

आरोप लगाया गया है कि ऐसे बयानों से भारतीय शांति व्यवस्था को खराब करने की कोशिश की जा रही है । यह बयान पूरी तरह से निन्दनीय तथा असंवैधानिक है । 

पत्र में मांग किया गया है कि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाए, जिससे कि कौमी एकता बरकरार रहे । 

ज्ञापन देते समय शहर मुफ्ती मौलाना मसीह अहमद कादरी के साथ ,सैय्यद अहमद रज़ा संरक्षक केजीएन वेलफेयर सोसाइटी, शाबान अली नपाप चेयरमैन प्रतिनिधि, शफीक अहमद, मो रज़ा, तारिक पठान,फैसल खान व करीम सहित अन्य कई लोग मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे