Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चेयरमैन के शोसल मीडिया पोस्ट पर पुलिस का बड़ा एक्शन: चेयरमैन समेत 6 नामजद तीन सौ अन्य के खिलाफ बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

वीडियो


आर के गिरी 

गोण्डा: नगर पालिका गोंडा की अध्यक्ष उजमा राशिद का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने हंगामा मचा दिया। 


मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने 6 नामजद समेत तीन सौ अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूरे प्रकरण की पुलिस गहनता से जांच कर रही है।


दरअसल 2 दिन पूर्व नगर पालिका की अध्यक्ष उजमा राशिद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें लिखा था। 


काबू में रखना सीख ले अपनी जुबान को आ जाए ना जलाल कहीं आसमान को, 1400 साल हो गए तारीख पढ़ कर देख कोई घटा न सका रसूल अल्लाह की शान को, फेसबुक पर इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा तरह तरह की टिप्पणी की गई है। 


इस पोस्ट पर 629 लोगों ने कमेंट किया। पोस्ट के जवाब में कबि राम लखन यज्ञ सैनी ने टिप्पणी किया था। 


आरोप है कि वह परसपुर बाजार स्थित सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने गए थे। टिप्पणी से आक्रोशित समुदाय विशेष के लोगों ने उन्हें घेर लिया। तथा उनके साथ मारपीट किया। 


हंगामा की सूचना पर पुलिस  तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई। जिससे एक बड़ी घटना होते-होते टल गई। पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। 


इसकी लिखित शिकायत कवि द्वारा परसपुर थाने पर की गई। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों से नगर पालिका अध्यक्ष सहित 6 नामजद सहित तीन सौ अन्य लोगों के विरुद्ध विरुद्ध बलवा मारपीट आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है।


नगर पालिका अध्यक्ष की पोस्ट के बाद उठे इस तरह के सवाल


नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा किए गए पोस्ट के बाद लोगों द्वारा लगातार इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की गई। 


कुछ लोगों द्वारा अध्यक्ष को सुझाव देते हुए लिखा गया। कि आप जिले की प्रथम महिला है। अभी जात धर्म के लोग आप का सम्मान करते हैं यही कारण है कि आप को नगर पालिका अध्यक्ष के रूप में चुनाव में आपकी जीत दर्ज कराई है। आपको ऐसे सांप्रदायिक पोस्ट से बचना चाहिए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे