Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में प्रधानप्रतिनिधि भोलू सिंह की हत्या के लिए जिले की पुलिस जिम्मेदार:बृजभूषण शरण सिंह


                   संबोधन:बृजभूषण शरण सिंह


दिनेश शुक्ला 

गोण्डा: छपिया के ग्राम तांबेपुर में प्रधानप्रतिनिधि भोलू सिंह की 26 जून को गांव में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी    जिस पर सांसद कैसरगंज बृजभूषण सरन सिंह ने ट्वीट के माध्यम से कहा था कि 1 जुलाई को हजारों समर्थको के साथ तांबेपुर मे पहुच कर मृतक भोलू सिंह को श्रधांजलि दी जायेगी।

आरोप :बृजभूषण शरण सिंह


इसी क्रम में आज सांसद द्वरा हजारो समर्थको के साथ तांबेपुर पहुच कर मृतक प्रधानप्रतिनिधि भोलू सिंह के आवास पर पहुंच मृतक के परिजनों से मिल  ढांढस बंधाते हुए सम्पूर्ण सहयोग का अस्वासन दिया ।


इसके बाद श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों समर्थकों शामिल रहे। शोक सभा  के उपरांत मौजूद समर्थकों को संबोधित करते हुए कैसरगंज सांसद ब्रिज भूषण शरण सिंह पुलिस प्रशासन पर जमकर बरसे। 


सभा में केसरगंज सांसद पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि भोलू सिंह की हत्या सुनियोजित एवं राजनीतिक हत्या है। 


अगर पुलिस सक्रिय होती तो यह वारदात नहीं होती। सभा में मौजूद क्षेत्राधिकारी मनकापुर को लताड़ते हुए कहां की इस घटना के जिम्मेदार आप हैं। 


सांसद यही नहीं रुके उन्होंने मनकापुर, गौरा , मुजेहना के पुलिस व प्रशासन को बंधुआ मजदूर करार देते हुए कहा कि यहां की पुलिस होमगार्ड से भी बदतर है।


एक सवाल का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि पुलिस वाले पैसा कमाने आए हैं और पैसा कमा रहे हैं उन्हें कानून व्यवस्था से कोई लेना देना नहीं है ।


हत्या को आत्महत्या बनाती है पुलिस


कैसरगंज सांसद यही नहीं रुके उन्होंने जनपद में हुए अपराधिक इतिहास के संबंध में बोलते हुए कहा कि वर्ष 2018 में मनकापुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर ग्रट में प्रधान प्रतिनिधि आनंद शुक्ला उर्फ थुललुर की फार्म हाउस पर दिन दहाड़े  गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, और पुलिस ने मामले को आत्महत्या करार देकर रफा-दफा कर दिया था, जिस पर परिजनों द्वारा 3 साल तक लगातार संघर्ष करने के उपरांत न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद सारे आरोपी जेल में हैं । 


ऐसे ही कई घटनाओं का जिक्र करते हुए पुलिस  की कार्यशैली पर उन्होंने कई सवाल उठाए उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जुडिशल जांच कराई जाए जो भी दोषी पाए जाएं वह चाहे कोई भी हो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए, कानून सबके लिए बराबर है ।


 श्री सांसद ने अंत में पुलिस और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 15 दिन में पीड़ित परिवार को न्याय ना मिला तो हजारों समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय पर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई जाएगी। 


इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि सत्या संतोष शुक्ला,प्रधान प्रतिनिधि नारायणपुर ग्रिन्ट राहुल शुक्ला, पूर्व प्रधान महादेवा राजू शुक्ला,  पंडित श्याम त्रिपाठी रामकृपाल गिरी ,वीरेंद्र दादा महेंद्र सिंह, ओमप्रकाश सिंह सहित हजारों की संख्या समर्थक में मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे