Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मीडिया में प्रसारित खबर का किया खंडन:पानी में खेल रहे बच्चे विद्यालय के नही


                            वीडियो


वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां मीडिया में प्रसारित कन्या उच्च प्राथमिक विद्यालय अन्तू देहात विकास खण्ड सण्ड़वा चन्द्रिका के संबंध में मीडिया में प्रसारित वीडियो के सम्बन्ध में जिलाधिकारी प्रतापगढ़ डा0 नितिन बंसल द्वारा त्वरित संज्ञान लेते हुये प्रकरण की जांच करायी गयी जिसमें जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेन्द्र सिंह द्वारा अवगत कराया गया कि कन्या उच्च प्राथमिक विद्यालय अन्तू देहात में बरसात में जलभराव की आशंका से उस विद्यालय के शिक्षक नरेन्द्र प्रसाद तिवारी द्वारा खण्ड शिक्षा अधिकारी सण्ड़वा चन्द्रिका के निर्देश पर 27.06.2022 से उस विद्यालय के बच्चों का शिक्षण कार्य हेतु निकटस्थ संचालित प्राथमिक विद्यालय बहेलियापुर से सम्बद्ध कर दिया गया है। 


वहां पर सुचारू रूप से शिक्षण कार्य चल रहा है। विद्यालय में जलभराव की समस्या के समाधान हेतु जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा उचित कार्यवाही की जा रही है। 


मीडिया में दिखाये गये वीडियो में पानी में खेल रहे बच्चे विद्यालय के नही है। 


जिलाधिकारी ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया कि जनपद के सभी विद्यालयों में खण्ड शिक्षा अधिकारियों के माध्यम से यह सुनिश्चित करायें कि किसी भी विद्यालय में जल भराव की स्थिति उत्पन्न न हो तथा शिक्षण कार्य कदापि बाधित न हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे