Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस चौकी खमरिया के चंद कदमों पर चोरों ने 90 हजार की नकदी समेत 5 लाख के जेवर किए पार



नहीं थम रही चोरी की घटनाएं,कस्बे में नहीं थम रही साइकिल चोरी

आयुष मौर्य 

धौरहरा खीरी:एनएच 730 पर स्थित रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया के चंद कदमों पर एक मकान में घुसकर चोरों ने घर मे रखी 90 हजार की नकदी समेत 5 लाख के जेवर चुरा ले गए। 


बेख़ौफ़ चोरों ने घर मे रखे 4 लोहे के बक्सों को उठाकर हाइवे पार कर एक गन्ने के खेत मे रखकर आराम से उसमें रखा सामान बटोर ले गए। 


अल सुबह गृहस्वामी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है। 


धौरहरा सर्किल के एनएच 730 पर स्थित रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया के चंद कदमों पर स्थित महरिया गांव निवासी ऊषा देवी पत्नी जगदम्बा प्रसाद राजपूत के घर मे बीती रात घुसे चोरों ने घर मे रखे 4 बक्से व एक सिंगारदान उठाकर हाइवे के उस पार एक गन्ने के खेत मे  रखकर उसके ताले तोड़कर बक्सों में रखे 90,000 रुपये नकदी समेत घर की चार महिलाओं की रखी जेवर करीब 5,00000 को पार कर ले गये। 


सुबह करीब 4 बजे  उषादेवी को जब घर मे चोरी होने की जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। चीखपुकार मचाते हुए घर के सदस्यों को जगाने के साथ ही उन्होंने चंद कदमों पर मौजूद पुलिस को सूचना दी। 


सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।


गांव के ही व्यक्ति पर चोरी करने का लगाया आरोप

चौकी खमरिया के चंद कदमों पर सोमवार की रात करीब 6 लाख रुपये की चोरी होने के बाद मंगलवार को मौके पर पहुचीं खमरिया पुलिस को गृहस्वामी ऊषा देवी ने गांव के ही कृष्णा उर्फ वर्मा पुत्र गयाप्रसाद समेत उसके तीन साथियों पर चोरी करने की आशंका जताते हुए नामजद प्रार्थना पत्र दिया है ,जिसको पाकर खमरिया पुलिस बारीकी से जांच करते हुए चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है।


पुलिस चौकी के चंद कदमों पर हुई चोरी के बाद क्षेत्र में दहशत का बना माहौल


खमरिया पुलिस चौकी के चंद कदमों पर स्थित महरिया गांव निवासी ऊषा देवी के घर लाखों की चोरी होने व घर मे रखे बक्सों को हाइवे के उस पार गन्ने के खेत मे डालने की मंगलवार को जानकारी होने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। 


अब लोगों में यह भी चर्चा होने लगी है कि जब पुलिस चौकी के पास बने घर सुरक्षित नहीं है तो दूर दराज वालों का क्या होगा।



क़स्बा खमरिया में दवाई लेने आये बुजुर्ग की साइकिल पर चोरों ने हांथ किया साफ


मंगलवार को क़स्बा खमरिया में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर सामने स्थित शिवम मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने आये सैदापुर मजरा खमरिया खुर्द निवासी बनवारी लाल मेडिकल स्टोर के बाहर साइकिल खड़ी कर दवाई लेने लगे इसी दौरान वहाँ पहले से ही सक्रिय चोर ने पलक झपकते ही साइकिल को पार कर ले गया।


 जिसकी चोरी मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसकी फुटेज देखने के बाद भी उक्त चोर का कोई पता नहीं चल सका। जिससे मायूस होकर बनवारी लाल अपने घर को रवाना हो गए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे