Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:डॉक्यूमेंट्री फिल्म "काली" का विरोध:डायरेक्टर के खिलाफ दिया तहरीर



गोण्डा: जिले की सामाजिक संस्था इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह व उनके साथियों ने नगर कोतवाली में डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का विरोध में डायरेक्टर के खिलाफ इंकलाब फाउंडेशन ने कोतवाली में दर्ज कराने के लिए नगर कोतवाल को मुकदमा दर्ज करने के लिए पत्र दिया है ।

 


अविनाश सिंह ने बताया कि दिनांक - 05 जुलाई 2022 को शाम को सोशल मीडिया पर भारतीय फ़िल्म मेकर लीना मणि मेकलई की डाक्यूमेंट्री फिल्म काली का पोस्टर देखा जिसे देखने पर पोस्टर में मां काली की शक्ल देते हुए सिगरेट पीते हुए हूबहू मां काली के चित्र को दर्शाया गया है ।


फ़िल्म मेकर लीना मणि मेकलई ने अपने उक्त फिल्म से हिंदू धर्म में आस्था रखने वालों के भावनाओं को ठेस पहुंचाया है जिससे प्रार्थी सहित हिंदू जनमानस आहत हुआ है मां काली हिंदुओं की पूज्य देवी हैं व करोड़ों लोगों की आस्था उनसे जुड़ी है ।


उनको इस प्रकार प्रदर्शित करना अराध्य का अपमान व गंभीर अपराध है उक्त पोस्टर को देखकर हम सभी की भावनाएं भी आहत हुई हैं ।


इसीलिए फिल्म काली के फिल्म मेकर सहित उक्त फिल्म बनाने वाली पूरी यूनिट के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर उक्त फिल्म को बैन कराया जाए जिससे हिंदू जनमानस की आस्था व भावनाएं आहत न हो व फिल्म मेकर इस गंभीर कृत्य / अपराध के लिए सोशल मीडिया / मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।

           

पत्र देने वालों में इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह, पंडित विनय मिश्रा, उमानाथ तिवारी व अन्य लोग शामिल रहे ।    


वही इस बावत प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि शिकायत पत्र मिला है,जांच कराई जाएगी।

                              

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे